Home तकनीक और ऑटो भारत में Apple TV और Google Play पर उपलब्ध टेनट नाउ

भारत में Apple TV और Google Play पर उपलब्ध टेनट नाउ


सिद्धांत – क्रिस्टोफर नोलन की महाकाव्य समय-झुकने वाली जासूसी फिल्म – अब भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में एप्पल टीवी (पूर्व में आईट्यून्स) और Google Play पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह देखते हुए कि नोलन की फिल्में बार-बार देखने की मांग करती हैं (और तथ्य यह है कि चारों ओर एक वायरस चल रहा है), यह अब टेंट को पकड़ने का सही तरीका है। दुर्भाग्य से, वार्नर ब्रदर्स भारत आपको 4K संस्करण के लिए भुगतान करेगा, भले ही आपको इसकी आवश्यकता न हो। Apple TV पर, आप टेनेट को रु। में खरीद सकते हैं। 690. और Google Play मूवीज़ पर, नोलन की नवीनतम फिल्म की कीमत रु। से भी अधिक है। 820. आपको जो गुणवत्ता मिलती है – मानक-परिभाषा (एसडी), उच्च-परिभाषा (एचडी), अल्ट्रा-हाई-डेफिनिशन (4K), एचडीआर 10, और / या डॉल्बी विजन एचडीआर – उस डिवाइस द्वारा निर्धारित की जाती है जिसे आप इसे खेलते हैं।

यदि आप इसे ब्लू-रे डिस्क पर खरीदना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं। तप भारत में 4 जनवरी से 4K अल्ट्रा एचडी ब्लू-रे पर उपलब्ध है, इसके ठीक एक महीने बाद सिनेमाघरों में रिलीज में देरी चल रहे COVID-19 महामारी के कारण। डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर आने के साथ, टेनैट ने अपनी रिलीज़ साइकिल बार वन: स्ट्रीमिंग के लगभग हर चरण को पूरा कर लिया है। इसकी सबसे बड़ी फिल्मों के लिए, वार्नर ब्रदर्स इंडिया आम तौर पर लगभग छह महीने इंतजार करते हैं – बिंदु में मामला, जोकर – की पसंद पर उन्हें अनुमति देने से पहले नेटफ्लिक्स तथा अमेज़न प्राइम वीडियो

नोलन द्वारा लिखित और निर्देशित, टेनेट एक गुप्त एजेंट (जॉन डेविड वाशिंगटन) का अनुसरण करता है, जो सीखता है कि समय का प्रवाह उलटा हो सकता है, और यह उसके नए मिशन के लिए केंद्रीय है: भविष्य की अगुवाई में अपनी दुनिया को एक हमले से बचाएं। तप भी सितारे रॉबर्ट पैटिंसन एजेंट के हैंडलर नील के रूप में, एलिजाबेथ देबिकी ने खलनायक की प्रतिष्ठित पत्नी कैट के रूप में, डिंपल कपाड़िया ने हथियार तस्कर प्रिया के रूप में, केनेथ ब्रानघ ने रूसी कुलीन खलनायक के रूप में, हिमेश पटेल फिक्सर माहीर के रूप में, आरोन टेलर-जॉनसन विशेष ऑप्स कमांडर इवेस, वैज्ञानिक बारबरा के रूप में क्लेमेंस पोएसी, एजेंट के सीआईए बॉस के रूप में मार्टिन डोनोवन, विशेष ऑप्स लीडर व्हीलर के रूप में फियोना डॉउरीफ, सटोर के अंगरक्षक वोलकोव के रूप में यूरी कोलोकोलनिकोव, प्रिया के पति के रूप में यूरी कोलोकोनिकोव। , और माइकल केन खुफिया अधिकारी सर माइकल क्रॉस्बी के रूप में।

अब आप Tenet को डाउनलोड कर सकते हैं एप्पल टीवी तथा गूगल प्ले भारत में। अगर आप इसे Google Play पर खरीदते हैं, तो आप YouTube ऐप का उपयोग करके भी इसे देख सकते हैं। नोलन की फिल्म फिलहाल केवल खरीदने के लिए उपलब्ध है; आप 12 फरवरी से भारत में टेंट को किराए पर ले सकेंगे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments