Home फ़िल्मी दुनिया भास्कर इंटरव्यू: बिग बॉस 14 ख़त्म होते ही काम से भर गया...

भास्कर इंटरव्यू: बिग बॉस 14 ख़त्म होते ही काम से भर गया निक्की रंगोली की झोली, जल्द हीगी बॉलीवुड डेब्यू

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

8 मिनट पहलेलेखक: किरण जैन

‘बिग बॉस 14’ ख़त्म हुए केवल कुछ दिन ही हुए हैं और शो की सेकंड रनर अप रही निक्की रंगोली अपना बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हो गई हैं। हाल ही में दैनिक भास्कर से ख़ास बातचीत के दौरान, निक्की ने बताया कि उन्होंने शो के बाद पार्टी करने में अपना वक्त नहीं गंवाया बल्कि काफी प्रोजेक्ट्स किए। निक्की के पास में 3 म्यूज़िक चैट, दो साउथ की मूवी और एक बॉलीवुड फिल्म आ चुकी है।

पार्टी जरूर करुंगी लेकिन वर्तमान में मेरी प्राथमिकता में काम है
शो खत्म होते ही, मेरे पास काफी काम आना शुरू हो गया है। कई सारे म्यूज़िक वीडियो ऑफर हुए हैं, इवेंट पर लोग मुझे बुलाना चाहते हैं। मुझे लगता है कि ये मेरा पीक टाइम है और मुझे ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहिए, पार्टी तो बाद में भी हो सकती है। टाइम ही पैसा है और इसीलिए मैं कम टाइम वेस्ट करना चाहता हूं। दक्षिण की वर्तमान में दो मूवी किन कर रही है। साथ ही कुछ अवाॅर्ड फंक्शन के लिए डेट्स भी ब्लॉक हो चुके हैं। रुबीना और जान कुमार सानू के साथ पार्टी जरूर करूंगी लेकिन मेरी पसंदोरिटी काम है।

कीड़े-मकोड़े से बहुत डरती हूं लेकिन ‘बच्चों के खिलाडी’ में जाना है
मैंने अपनी बॉलीवुड डेब्यू किन कर ली है हालांकि इस बारे में कुछ नहीं बता सकता। मैं खुद को ज्यादा फिल्मों में देखना चाहता हूं। सलमान खान के साथ काम करने का भी सपना है। उम्मीद करती हूँ जैसे मेरा हर सपना पूरा हो रहा है, वैसे सलमान के साथ काम करने का भी सपना पूरा हो जाए। साथ ही खुद को और रियलिटी शो करते देखना चाहूंगी। फिर चाहे वो डांस बेस्ड शो हो या एडवेंचर शो। मुझे पर्सनली बग्स-मकोड़ों से बहुत डर लगता है लेकिन इसके बावजूद डी खिला के खिलाडी ’में जाना चाहता हूं ताकि मैं कुछ नया अनुभव करूं।

प्रियंका चोपड़ा की ‘बर्फी’ और विद्या बालन की ‘भूल भूली’ काफी पसंद हैं
लोग जब मुझे देखते हैं तो उन्हें लगता है कि मैं बहुत ग्लैमरस हूं और इसीलिए उसी तरह के रोल के लिए मुझे एप्रोच किया जाता है। हालांकि मुझे एक्टिंग ओरिएंटेड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना है। अलग-अलग किरदार में खुद को देखना चाहता हूं। प्रियंका चोपड़ा की ‘बर्फी’ और विद्या बालन की ‘भूल भुलैया’ काफी पसंद है।

‘बिग बॉस’ की आवाज़ बहुत मिस कर रही है
शो खत्म हो चुका है हालांकि लगता है कि मैं फिजिकली तो बाहर आ गया हूं लेकिन दिमाग बिग बॉस के घर के अंदर ही है। बिग बॉस की आवाज बहुत मिस कर रही है। शो में जल्दी उठना पड़ता है, गाने बजते थे। इन सभी चीज़ों को बहुत मिस करता हूं। अभी वे सभी शब्द मुझे सता रहे हैं। पांच महीने के घर के अंदर था, काफी इमोशनली अटैचड था, जाहिर है उन मेमों से बाहर आना में जब तब लगेगा। यह बात से इंकार नहीं कर सकती की ये 5 महीने मेरी ज़िंदगी के सबसे अच्छे दिनों में से थे। ये शो कड़ियों के लिए एक लाइफ चेंजर साबित हुआ है। अब ये उस व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह शो के बाद कितनी मेहनत करता है। मैं अपने करियर में आगे चलकर अब बहुत मेहनत करूंगी।

मुझे करीब कॉम्पलिमेंट सलमान खान की तरफ से मिली
शो से बाहर आने के बाद मेरे साथ कॉम्पलिमेंट सलमान खान की तरफ से मिली थी। उन्होंने कहा कि इस लड़की को कोई पता नहीं था और ये टॉप 3 में पहुंच गई है जोकि बहुत बड़ी बात है। साथ ही अपने आस-पास वालों से भी काफी जोर मिला, सभी ने कहा कि मैं जैसी थी वैसी ही खेलती रही। घर से आने के बाद, ये सब सुनकर काफी अच्छा महसूस हुआ।

कैमरापर्सन-अजीत रेडेकर

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments