Home मध्य प्रदेश भिंड: मंत्री के रिश्तेदार की हत्या: कुल्हाड़ी से कटकर की हत्या, रात...

भिंड: मंत्री के रिश्तेदार की हत्या: कुल्हाड़ी से कटकर की हत्या, रात को घर से बिना बताए निकल गया, पड़ोसी गांव में पड़ा मिला युवक का शव


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्वालियर4 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

भिंड के अछाई गांव में मिला मंत्री के रिश्तेदार का शव, कुल्हाड़ी मारकर की गई है हत्या

  • भिंड गोरमी के अकलोनी गांव का है मृतक
  • राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया के दूर के रिश्ते में भतीजा हैं

भिंड के गोरमी में राज्य मंत्री के रिश्तेदार की कुल्हाड़ी से कटकर हत्या कर दी गई है। घटना रविवार-सोमवार दरमियानी रात की है। सुबह युवक का शव पड़ोस के गांव अछाई में सड़क किनारे पड़ा मिला है। गर्दन सहित शरीर पर कई जगह कुल्हाड़ी के निशान हैं। घटना का पता चलते ही गोरमी पुलिस मौके पर पहुंची है। शव को निगरानी में जांच शुरू कर दी गई है। युवक यहां क्यों आया था और हत्या करने वाले कौन हैं यह वर्तमान में पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

भिंड के गोरमी थाना स्थित अकलोनी गांव निवासी 30 वर्षीय मिथुन पुत्र चतुर्भुज सिंह भदौरिया प्रॉपर्टी का प्रदर्शन करता था। वह अकलोनी निवासी प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया के परिवार से ताल्कुक रखता है और दूर के रिश्ते में भतीजा लगता है। रविवार रात को वह 11 बजे बिना बताए घर से निकल गया था। जब देर रात तक वह वापस नहीं आया तो परिजन को चिंता हुई। जिस पर मिथुन की तलाश शुरू हुई। पर वह कहीं नहीं मिली। सोमवार सुबह अकलोनी से आधा किलोमीटर दूर अछाई गांव में सीमेंट रोड के किनारे मंत्री के रिश्तेदार का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। इस पर एसडीओपी गोरमी राजेश राठौर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल को निगरानी में बारे फोरेंसिक एक्सपर्ट से भी जांच कराई है। साथ ही शव को निगरानी में मामले दर्ज कर लिया गया है।

मंत्री के रिश्ते की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर की गई है। मृतक के गले से लेकर पैर तक कई जगह घाव हैं, जो पूर्व गिरने से कुल्हाड़ी के बताए गए हैं। यह हत्या किसने की है और इसका क्या कारण है।

क्यों आया था अछाई गाँव

पुलिस यह भी पता लगा रही है कि मिथुन रात 11 बजे घर से निकला और देर रात यहां आया। सुबह उसका शव मिला है। अब यह पता नहीं चल रहा है कि वह किस काम से अछाई गांव आया था। पड़ोसी गाँव में आने का कारण पता ही हत्या की वजह और हत्या करने वाले सभी के नाम सामने आ जाएगा। एसडीओपी गोरमी राजेश राठौर ने बताया कि मिथुन भदौरिया का शव मिला है। सोमवार सुबह अछाई गांव के पास मिला है। शरीर पर कई जगह घाव हैं। जाँच की जा रही है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments