Home मध्य प्रदेश भोपाल में हादसा: घर में आग लगने पर 4 साल का मासूम...

भोपाल में हादसा: घर में आग लगने पर 4 साल का मासूम भाग कर बाहर आया; 95 साल की बुजुर्ग महिला की जलकर मौत


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल10 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

चलने में असन्त होने के कारण के पूना भाई आग लगने के बाद बाहर नहीं निकल पायां।

  • आग लगने के कारणों का पता नहीं चल रहा है

भोपाल के गांधी नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर एक घर में आग लगने से 95 साल की बुजुर्ग महिला की जलकर मौत हो गई। हादसे के दौरान घर के अंदर के खेल में 4 साल के मासूम ने घर के बाहर भाग अपनी जान बचाई। लोगों ने आग लगाने की काफी कोशिश की, लेकिन वे महिला को नहीं बचा पाए।

हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल रहा है। इधर मौके पर पहुंचे सीएसपी निशातपुरा अनिल त्रिपाठी ने बताया कि अब तक की जांच में यह एक्सीलटल मामला लग रहा है। हालांकि एफएसएल टीम से इसकी जांच की जा रही है।

हादसे के बाद युवक शव को कपड़े से ढका गया।

हादसे के बाद युवक शव को कपड़े से ढका गया।

गांधीनगर टीआई अरुण शर्मा ने बताया कि नई जेल रोड स्थित ग्वाल मोहल्ले में पूना बाई अपने बेटे और बहू के साथ रहती थी। परिजनों के अनुसार उनकी उम्र लगभग 95 साल के आसपास रही होगी। मंगलवार दोपहर उनका बेटा उन्हें और 4 साल के बेटे को घर पर छोड़ कर भोपाल पत्नी को लेने निकल गया।

दोपहर करीब 1:15 बजे से लेकर 2:00 बजे के बीच में घर में आग लग गई। पोता दौड़कर घर के बाहर आ गया, लेकिन चलने में असमर्थ पूना बाई पलंग पर ही पड़ी रही। इधर, आग की लपटें उठते देख लोगों ने आग बुझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वे पूना बाई को बाहर नहीं निकाल पाए।

लोगों की सूचना पर फायर बिग्रेड भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने राहत और बचाव कार्य शुरू करते हुए आग बुझाने का काम शुरू किया। जब तक बुझाई जाती है तब तक बुजुर्ग महिला पूरी तरह से जल चुकी थी। टीआई शर्मा के अनुसार आग अंदर से ही शुरू की गई थी, लेकिन किन कारणों से आग लगी। अभी इसका पता नहीं चल रहा है। 4 साल के मासूम भी बहुत कुछ नहीं बता पा रहे हैं। परिवार वाले नियंत्रण में है, इसलिए अभी किसी से किसी तरह की पूछताछ नहीं की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments