Home मध्य प्रदेश भौंकने पर डॉग की पीट-पीट हत्या: थाने पहुंची महिला बोली- मेरा छोटू...

भौंकने पर डॉग की पीट-पीट हत्या: थाने पहुंची महिला बोली- मेरा छोटू दरवाजे पर खड़ा था पड़ोसी ने उसे डंडे से बेरहमी से पीटा, तड़पते हुए तोड़ दिया दी दम


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोलमाल करनेवाला6 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

जब पुलिस ने FIR नहीं की तो महिलाओं ने डॉगी के शव को लेकर थाने इस तरह पहुंच गए, पुलिस को करनी पड़ गई मामला दर्ज

  • मुरार थाना में डॉगी का शव लेकर पहुंची महिलाएं, फिर हुई एफआईआर
  • एक नामजद सहित तीन अज्ञात पर एफआईआर हुई

भौंकने पर एक डॉगी को पड़ोसी ने डंडे से पीट-पीट मार डाला। घटना शनिवार शाम मुरार के आजाद नगर रामकला नगर की है। डॉगी की मालिक रविवार दोपहर मुरार थाना पहुंची। पुलिस ने मालमा दर्ज करने से इनकार किया तो महिलाओं ने डॉगी का शव एक्टिवा पर रखकर थाने जा पहुंची। इस पर पुलिस घबरा गई। महिलाओं के तेवर देखकर मुरार थाना ने डॉगी की पीट-पीट हत्या करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

डॉगी की हत्या में मामला दर्ज कराने पहुंची महिलाएं, मुरार थाना परिसर में खड़ी हुईं

डॉगी की हत्या में मामला दर्ज कराने पहुंची महिलाएं, मुरार थाना परिसर में खड़ी हुईं

उपनगर मुरार के आजाद नगर रामकला नगर निवासी 38 वर्षीय छाया तोमर पत्नी सतीश तोमर के डॉगी का नाम छोटू।]उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार शाम 3 से 4 बजे के बीच छोटू दरवाजे पर खड़ा भौंक रहा था। केवल पास ही रहने वाले चुनने सेहत श्रीवास्तव, मन्नू तिवारी व दो अन्य वहाँ आ गए। सभी पहले छोटू को उठा ले गए और उसे डंडे से बेरहमी से पीटा। साथी उसे तब तक पीटते रहे जब तक की वह बेहोश न हो गई। घटना की सूचना मिलते ही छाया तोमर, अपने सहयोगी बबीता शर्मा के साथ उसे अस्पताल लेकर पहुंची। वहाँ डॉ ने उसका इलाज किया, लेकिन डॉगी तड़पता रहा। रात 11 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। रविवार दोपहर छाया तोमर अपनी सहयोगी महिलाओं के साथ मुरार थाना पहुंच गए। उन्होंने मामला दर्ज करने के लिए कहा, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इस पर महिलाएं आक्रोशित हो गईं। डॉगी के शव को लेकर थाना में रख दिया गया। इसके बाद पुलिस अफसरों के हाथ पांव फूल गई। पुलिस ने तत्काल तलाश पुतु श्रीवास्तव व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मेनका गांधी से भी फोन पर की चर्चा

डॉगी की हत्या पर पशुओं के लिए काम करने वाली पीएसी की सदस्य बबीता शर्मा ने बताया कि डॉगी पर हमला करने वालें यह ऐसे लोग हैं जो जानवरों से घृणा करते हैं। इसलिए ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाना चाहिए। इस संबंध में उन्होंने एनीमल्स के लिए काम करने वाली संस्था की संस्थापक मेनका गांधी से भी फोन पर चर्चा की। इसके बाद पुलिस ने मामले को देखते हुए तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर ली।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments