Home मध्य प्रदेश मंदसौर: देह व्यापार के डेरों पर दबिश देने गई पुलिस पर पथराव,...

मंदसौर: देह व्यापार के डेरों पर दबिश देने गई पुलिस पर पथराव, वाहनों के कांच फोड़े, 6 जवान घायल


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंदसौर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

थाने में अपना वाहन खड़ा किया

  • अफजलपुर थाने के सिखेड़ी से 5 लड़कियां मिलीं

मंदसौर में देह व्यापार के खिलाफ चल रही मुहिम को लेकर बांछड़ा डेरों पर कार्रवाई करने गई पुलिस पर पथराव हो गया है। घटना सोमवार की शाम 5 बजे की है। एसडीओपी के नेतृत्व में 20 जवानों का अमला अफजलपुर थाना क्षेत्र के सिखेड़ी गांव में दबिश देने पहुंचा था। पथराव के बीच लोगों ने वाहनों में तोड़फोड़ की। इसमें 6 पुलिस जवान घायल हुए हैं। हालांकि पथराव के बीच पुलिस ने 5 युवतियों को दस्तयाब किया है, इनमें से 2 नाबालिग बताई जा रही हैं।

एडिशनल एसपी डॉ। अमित वर्मा ने एसपी के निर्देश पर देह व्यापार की सूचना मिली तो एक विशेष टीम अफजलपुर थाना क्षेत्र के सिखेड़ी गांव पहुंची। जहां देह व्यापार करने वाली महिलाओं व उनके साथ रहने वाले पुरुषों ने पथराव कर दिया। पथराव में पुलिस वाहन चोरी हुई तो 6 पुलिसकर्मियों को पत्थर लगे जिससे उन्हें चोटें आई हैं। पुलिस पर हमले के बाद दोबारा पुलिस फोर्स पहुंच गई तो गांव से देह व्यापार करने वाले सभी लोग और महिलाएं घर छोड़कर भाग गई।

पुलिस को गांव के उस देह व्यापार वाले इलाके में एक भी व्यक्ति नहीं मिला। पथराव होने के बावजूद पुलिस ने 5 लड़कियों को मौके से रेस्क्यू किया, इनमें से दो लड़कियां नाबालिग हो सकती हैं। जिनके मूल उम्र को निर्धारित करने के लिए पुलिस द्वारा उम्र संबंधित दस्तावेजों की जांच की जा रही है। अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है। मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments