Home देश की ख़बरें ममता के गढ़ में गरजे सीएम योगी, कहा- बंगाल में 2 मई...

ममता के गढ़ में गरजे सीएम योगी, कहा- बंगाल में 2 मई के बाद TMC के गुंडे की मांग होगी कीख


ममता के गढ़ में गरजे सीएम योगी

सीएम योगी (सीएम योगी) ने कहा कि सनातन संचार संस्थान की भूमि पश्चिम बंगाल में पूजा को प्रतिबंधित किया जाता है। भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जाता है

लखनऊ / मालदा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (सीएम योगी आदित्यनाथ) ने मंगलवार को ममता सरकार और टीएमसी (टीएमसी) पर जमकर हमला बोला। पश्चिम बंगाल (पश्चिम बंगाल) में चुनाव घोषित होने के बाद मालदा में भाजपा की पहली बड़ी जनसभा करने पहुंचे योगी ने ममता बनर्जी की सरकार को सीधा निशाने पर लिया। योगी ने कहा कि 2 मई के बाद बंगाल में टीएमसी के गुंडे जान की भीख मांगेंगे। योगी ने मालदा से ऐलान किया कि भाजपा सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर बंगाल में गौ ह्रदय बंद हो जाएगा। बंगाल में दुर्गा पूजा पर रोक लगाई जाती है। बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाना प्रतिबंधित है। योगी ने चेतावनी के लहजे में कहा कि जो राम का द्रोही है उसका भारत और बंगाल में कोई काम नहीं है। सीएम योगी ने कहा कि टीएमसी सरकार में भ्रांतिपूर्ण बर्ताव पर है। हर तरफ अराजकता फैली हुई है।

उन्होंने कहा कि बंगाल की हालत देख कर दुख होता है। सीएम योगी ने कहा कि सनातन परिवर्तन उदाहरण है की भूमि पश्चिम बंगाल में पूजा को प्रतिबंधित किया जाता है। भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जाता है। यह भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ है और भारत अपनी आस्था के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकता। 5 अगस्त 2020 से अयोध्या में भगवान राममंदिर का निर्माण शुरू हो गया है, निधिप्रिंटन में बंगाल के लोगों ने जो योगदान दिया है, उसके लिए धन्ययवाद देता है।

कानपुर कोर्ट ने दो रोहिंग्या मुसलमानों को सुनाई दस-दस साल की सजा, जानिए पूरा मामला

उन्होंने कहा कि यहां जय श्रीराम के नारे लगाने पर लाठियां चलती हैं। ऐसी एक सरकार उत्तर प्रदेश में भी थी, उस सरकार का हश्र आपने देखा है। जो भी रामद्रोही है एक बात याद रखना भारत की जनता राम के बगैर कोई काम नहीं करती है। योगी ने कहा कि टीएमसी के गुंडे यहां के खाद्यान्न पर डाका डालते हैं। यहां की सरकार न तो गौ त सौरी रोक रही है और न लव जिहाद। सीएम योगी ने कहा कि आज से 25-30 साल पहले भारत का नौजवान रोजी के लिए बंगाल आता था, लेकिन यहां कि सरकारों ने बंगाल को बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा कि एक महीने के अंदर एक बड़ा परिवर्तन जमीन पर उतरते हुए आपको दिखाई देगा।अपराधी गले में तख्ती बांधकर कर चलने को मजबूर

बंगाल की धरती को अराजकता की धरती नहीं बनना पड़ेगा। समर्थकों से खचाखच भरे मैदान की ओर इशारा करते हुए योगी ने कहा कि ये जो आपका जमावड़ा है वो इस बड़े परिवर्तन का स्वच्छ संकेत है। योगी ने कहा कि जिस तरह से टीएमसी के लोग बंगाल में गंडागर्दी कर रहे हैं ऐसे ही कभी सम्राट प्रदेश में कुछ लोग गुंडागर्दी कर रहे थे, आज वो अपने गले में तख्ती बांधकर कर चलने को मजबूर हैं। मैंने एक तस्वीर में देखा कि किस तरह से भाजपा के कार्यकर्ता की बुजुर्ग माता को टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी के साथ नाटा है। उनकी हालत देख कर आँखों में आंसू आ गए। अपराधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना शासन, पुलिस का काम है।

योगी से डर गए टीएमसी
टीएमसी सरकार तो नागरिकों के बजाय अपराधियों को संरक्षण दे रही है। पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गुंडई, दबंगई करने वाली ममता बनर्जी की टीएमसी सीएम योगी के बंगाल पहुंचने से डर गया। टीएमसी के प्रमुखों और कार्यकर्ताओं ने योगी की जनसभा में जा रही भीड़ को कई जगह रोकने की कोशिश की।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments