Home ब्लॉग महाराष्ट्र कोविद -19 उछाल: हिंगोली में 1 से 7 मार्च तक कर्फ्यू...

महाराष्ट्र कोविद -19 उछाल: हिंगोली में 1 से 7 मार्च तक कर्फ्यू – ईटी हेल्थवर्ल्ड


AURANGABAD: दैनिक में वृद्धि के मद्देनजर कोविड -19 मामलों में हिंगोलीस्थानीय प्रशासन ने 1 से 7 मार्च तक जिले में कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है।

राज्य के हिंगोली में शनिवार को कुल 46 नए कोविद -19 मामले पाए गए मराठवाड़ा क्षेत्र, आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, इसकी संख्या को बढ़ाकर 4,083 कर दिया गया है।

हिंगोली कलेक्टर रुचेश जयवंशी ने शनिवार शाम जारी आदेश में कहा कि कर्फ्यू सोमवार सुबह 7 बजे से लागू होगा और 7 मार्च की मध्य रात्रि तक जारी रहेगा।

आदेश के अनुसार, स्कूल, कॉलेज, धार्मिक स्थान और समारोह हॉल बंद रहेंगे, जबकि बैंक केवल प्रशासनिक कार्य के लिए काम करेंगे।

बैंक अधिकारियों को निर्देश दिया जाता है कि वे अपने कार्यस्थल की यात्रा करते समय अपने पहचान पत्र साथ लेकर जाएं।

दूध की दुकानों को सुबह 9 से शाम 5 बजे तक संचालित करने की अनुमति दी जाएगी। आदेश में कहा गया कि मेडिकल स्टोर को कर्फ्यू की अवधि के दौरान खुले रहने की अनुमति है।

सरकारी कार्यालयों में काम जारी रहेगा, यह कहा।

प्रशासन ने राजमार्ग रखरखाव कार्यों को जारी रखने की अनुमति दी है, और स्वास्थ्य, बिजली, टेलीफोन, जल निकासी और स्वच्छता के विभागों से संबंधित काम करता है।

पेट्रोल पंपों को केवल सरकार के वाहनों को ईंधन बेचने का निर्देश दिया जाता है, और जो आवश्यक और कृषि सेवाओं में लगे हुए हैं, उन्होंने कहा।

होटल और अन्य खाद्य आपूर्तिकर्ताओं के छात्रों के लिए, जो अन्य जिलों से आते हैं और वर्तमान में हिंगोली में रहते हैं, उन्हें कर्फ्यू की अवधि के दौरान 9 बजे से 7 बजे के बीच पार्सल सेवा संचालित करने का निर्देश दिया जाता है।

शनिवार को, महाराष्ट्र चौथे सीधे दिन के लिए 8,000 से अधिक नए कोविद -19 मामलों की सूचना दी, राज्य में कासोलेड को बढ़ाकर 21,46,777 कर दिया।

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, महामारी के कारण राज्य में मृत्यु का आंकड़ा 52,092 तक पहुंच गया है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments