Home मध्य प्रदेश महिला की निर्मम हत्या: बदमाशों ने शव को पुलिया के नीचे जलाया,...

महिला की निर्मम हत्या: बदमाशों ने शव को पुलिया के नीचे जलाया, इलाके में फैली सनसनी, यूपी से लाकर सांसद में मर्डर की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

  • हिंदी समाचार
  • स्थानीय
  • एमपी
  • बदमाशों ने शव को जले हुए शव के नीचे डाला, इलाके में सनसनी फैल गई, यूपी से एमपी में मर्डर का डर, पुलिस की जांच

विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रीवाएक घंटा पहले

जनेह थाने के ककरेला गांव में महिला की हत्या

  • जनेह थाने के सकरेला गांव में हुई घटना

रीवा के जनेह थाने के सकरेला गांव में एक महिला की निर्मम हत्या कर आरोपियों ने शव को पुलिया के नीचे जला दिया। सुबह की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। आशंका जताई जा रही है कि महिला को यूपी से लाकर हत्या की गई है।
रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना यूपी सीमा से लगे जनेह थाने के ककरेली गांव की है। शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने सड़क के नीचे स्थित पुलिया से धुआं उठते देखा। लोगों ने जब नजदीक जाकर देखा तो महिला का शव वहां जल रहा था। घटना देखकर लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को दी सूचना, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला का शव पूरी तरह से जल चुका था। आशंका जताई जा रही है कि रात में ही महिला की हत्या की गई और पहचान छुपाने के लिए आरोपियों ने पुलिया के नीचे शव को जला दिया। घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं उसकी पहचान के लिए अब यूपी के सीमावर्ती थानों में जानकारी भिजवाई जा रही है।
पहले भी हो चुकी है घटनाएं
यूपी सीमा से लगे हुए इलाकों में इससे पहले भी हत्या कर शव फेंकने की घटनाएं हुई हैं। यूपी के बदमाश हत्या के बाद शव को सांसद सीमा में फेंक देते हैं। दो प्रदेशों के बीच तालमेल के अभाव में शवों की पहचान तक नहीं हो पाती है। दर्जनभर की संख्या में शव लावारिस हालत में दफन हो जाते हैं।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments