Home मध्य प्रदेश महिला की नृशंस हत्या: भोपाल में नेशनल हाइवे के पास महिला की...

महिला की नृशंस हत्या: भोपाल में नेशनल हाइवे के पास महिला की सिर कुचली वायरस मिला; जानवरों ने हाथ नोंचा, पुलिस को कहीं और हत्या किए जाने की आशंका


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल20 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

महिला की सिर तोड़कर हत्या की गई। इसका कारण उसका चेहरा समझ नहीं रहा है।

  • महिला की उम्र करीब 30 साल के आसपास बताई जा रही है
  • पुलिस को आकलन दूसरों को दो से तीन पुरानी हो सकती है

भोपाल में नेशनल हाइवे 47 पर एक महिला की सिर कुचली और मिलने से सनसनी फैल गई। शव दो से तीन पुराना है। इसके कारण जानवर महिला के शव का एक हाथ भी नोंचकर ले गया। पुलिस ने घटना स्थल देखने के बाद आंशका जताई कि महिला की पहले कहीं दूसरी जगह हत्या की गई। उसके बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा तोड़ दिया। उसके बाद उसे यहाँ फेंक दिया गया। हालांकि महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

पुलिस को यहीं पर प्रत्येक पड़ी मिली।

पुलिस को यहीं पर प्रत्येक पड़ी मिली।

भोपाल के परवलिया थाना पुलिस को रविवार दोपहर करीब 4 बजे ग्राम ग्राम मुबारकपुर नेशनल हाइवे 47 के पास एक महिला और युवती मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पास के सूखे नाले से शव बरामद किया। महिला का चेहरा कपडे से नीला हुआ था और कीड़े लगने थे। उसका सिर कुचला गया था, जबकि एक हाथ जानवरों द्वारा नोंचा जा चुका था। पुलिस के अनुसार अभी तक जांच मृतका की सतह दो से तीन दिन पुरानी हो सकती है।

पहचान छिपाने सिर टूटने की संभावना

पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने मृतका की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को कुचला होगा। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि महिला की हत्या कैसे की गई। पुलिस को गला दबाकर हत्या करने की आशंका है। कुछ दिन पहले गांधी नगर में भी इसी तरह एक महिला की सिर तोड़ने वाली हत्या कर शव फेंका गया था। हालांकि बाद में आरोपी महिला का पति ही निकला था।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments