Home मध्य प्रदेश महिला के दस्तावेज भी रखे: शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से...

महिला के दस्तावेज भी रखे: शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से टीसी ने 3 साल तक शारीरिक शोषण किया


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रतलाम5 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

मुंबई की महिला की रतलाम स्टेशन पर टीसी से दोस्ती हो गई। दोस्ती प्यार में बदली। अविवाहित टीसी ने शादी करने का झांसा दिया और कभी मुंबई गई तो कभी महिला को रतलाम लाकर संबंध बनाता है। महिला ने जीआरपी थाने में महिला की रिपोर्ट पर अपहरण, जीदती और अन्य प्रवाह में प्रकरण दर्ज किया है।

महिला ने बताया कि शादी के बाद उनका तलाक हो चुका है और 8 और 6 साल के दो बच्चे हैं। फरवरी -2018 में हुसैन टेकरी जाने के लिए रतलाम आई थी। रतलाम स्टेशन पर मिले टीसी द्वारकेश अय्यर से दोस्ती हुई। उसने मोबाइल नंबर के लिए महिला मुंबई चली गई तो टीसी द्वारकेश उसे मोबाइल पर बात करता था। द्वारकेश ने दोनों बच्चों को अपनाकर शादी का झांसा दिया और 1 मई 2018 को महिला से शारीरिक संबंध स्थापित किए। इसके बाद कभी रतलाम बुलवाता तो कभी मुंबई जाना संबंध बनाता था। संबंधों के कारण महिला गर्भवती हो गई तो द्वारकेश ने मुंबई में जुलाई -2019 को गर्भपात भी करवाया।

महिला ने विधिवत कोर्ट मैरिज करने को कहा तो द्वारकेश ने दस्तावेज ले लिए। 20 दिसंबर को रतलाम में महिला ने शादी करने की बात कही तो आरोपी द्वारकेश ने विवाद किया और महिला को घर से निकाल दिया गया। रात को महिला दो बत्ती पर होटल में रुकी। अगले दिन द्वारकेश ने उसे ट्रेन में बैठाकर मुंबई भेज दिया और जान से मारने की धमकी दी। मुंबई से आकर महिला ने फरवरी में जीनति की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

विभागीय कार्रवाई करेंगे

अवधि की जानकारी नहीं है। रेलकर्मी के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज हुआ है तो नियमानुसार विभागीय कार्रवाई की जाएगी।
जेके जयंत पीआरओ
केस दर्ज- ^ महिला की रिपोर्ट पर टीसी द्वारकेश पर केस दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के लिए टीसी ऑफिस में तलाश की। अवधि दर्ज होने से पहले से वह छुट्टी पर हैं।
अजय मिश्रा, थाना प्रभारी जीआरपी

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments