Home फ़िल्मी दुनिया माधुरी दीक्षित के लिए श्रीराम नैने बने कुक, पिज्जा बनाकर हाथों से...

माधुरी दीक्षित के लिए श्रीराम नैने बने कुक, पिज्जा बनाकर हाथों से खिलाया, लोगों ने एक्ट्रेस को बताया LUCKY


माधुरी दीक्षित को अपने हाथों से पिज्जा खिलाते श्रीराम नैने। फोटो साभार- @ drneneofficial / Instagram

माधुरी दीक्षित (माधुरी दीक्षित) के पति डॉ। श्रीराम नैने (श्रीराम नेने) न सिर्फ एक डॉक्टर हैं बल्कि एक अच्छे कुक भी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी के लिए पिज्जा बनाया और फिर खिलाया, तस्वीर वायरल हो रही है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, सुबह 7:09 बजे IST

मुंबई। धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (माधुरी दीक्षित) के पति डॉ। श्रीराम नैने (श्रीराम नेने) के पास कई टैलेंट हैं। वह न सिर्फ एक डॉ हैं बल्कि एक अच्छे कुक भी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी के लिए पिज्जा बनाया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर माधुरी दीक्षित को पिज्जा खिलाते हुए तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा- ‘घर का बना पिज्जा किसी को चाहिए? मेरे YouTube चैनल पर जल्द ही आने वाला है। आपका फेवरेट डिश क्या है? ‘ इस तस्वीर पर फैंस के कई लाइनेक्स और कमेंट्स आ रहे हैं।

माधुरी दीक्षित (माधुरी दीक्षित) और श्रीराम नैने (श्रीराम नेने) की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- ‘वाह … देखने में लाजवाब रहा है … तो आप एक अच्छे कुक भी हैं … माधुरी बहुत लकी हैं। हैं। ‘ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘आप दोनों को खुश देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। किसी की नजर ना लगी। ‘ कुछ लोगों ने मजाक में कहा कि वह भी स्लाइस का इंतजार कर रहे हैं। माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, श्रीराम नेने ने पिज्जा बनाया, घर में बना पिज्जा सोशल मीडिया, वायरल न्यूज़, न्यूज 18, वायरल पोस्ट, माधुरी दीक्षित, श्रीराम नैने, श्रीराम नैने ने बनाया पिज्जा, सोशल मीडिया, वायरल न्यूज, न्यूज 18

इस साल टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने कहा था कि उन्हें थोड़ा कुकिंग आता है। हालांकि फिल्मों में बिजी होने की वजह से वह अच्छे से खाना बनाना नहीं सीख पाए थे। उन्होंने कहा कि शादी के बाद उन्होंने काफी कुछ सीखा।

‘राम के पास यूएस में फ्रेंच कुक था। उन्होंने कॉन्टिनेंटल, फ्रेंच, इटालियन को बहुत सा क्यूजिन सीखा। मैंने अपनी मां से भारतीय खाना सीखा। मैं आज जो भी बनाता हूं, वह मेरी मां की रेसिपी है तो उन्होंने मुझे थोड़ा भारतीय खाना बनाना सीखा। राम मुझसे अच्छे कुक हैं, लेकिन मैं भी बुरी नहीं हूं।’माधुरी दीक्षित अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर अपने कुकिंग वीडियो शेयर करती हैं, जिसमें श्रीराम नैने भी होते हैं। वह अपने फैंस को कांदा पोहा, मोदक सब कुछ बनाना सीखती हैं।

माधुरी दीक्षित जल्द ही ‘डांस दीवाने’ के नए सीजन को जज करती नजर आएंगी। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो तोते साल वो दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें ‘कलंक’ और फिल्म ‘टोटल धमाल’ शामिल है। दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने शो को भी जज किया था। आने वाले दिनों में वह कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होगा।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments