Home फ़िल्मी दुनिया मास्टर ओटीटी रिलीज़: सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब अमेजन प्राइम...

मास्टर ओटीटी रिलीज़: सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब अमेजन प्राइम पर रिलीज़ होगी ‘फ़िल्म’, फिक्स्ड मुहूर्त


‘गांधी’ अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

एक्शन से भरपूर थ्रिलर ‘मास्टर (मास्टर)’ में दो सुपरस्टार, थलति विजय और विजय सेतुपति के किरदारों के बीच टकराव देखने को मिलेगा जो दर्शकों को उनकी सीट से बांधकर देखने को मिलेगा। भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 29 जनवरी, 2020 से अमेजन प्राइम वीडियो (अमेज़ॅन प्राइम वीडियो) पर ‘मास्टर’ के डिजिटल प्रीमियर का आनंद ले सकते हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 जनवरी, 2021, 11:08 AM IST

मुंबई: अमेजन प्राइम वीडियो (अमेज़ॅन प्राइम वीडियो) ने आज उत्सुकता से प्रतीक्षित तमिल एक्षण थ्रिलर ‘मास्टर (मास्टर)’ के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है जिसे 29 जनवरी को अनुकूलित किया जाएगा। मास्टर में थलपति विजय (थलपति विजय) और विजय सेतुपति (विजय सेतुपति) के साथ मालविका मोहनन (मालविका मोहनन), एंड्रिया जेरेमिया, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास प्रमुख भूमिका में हैं। एक्शन से भरपूर थ्रिलर ‘मास्टर’ में दो सुपरस्टार, थलती विजय और विजय सेतुपति के किरदारों के बीच टकराव देखने को मिलेगा। अमेजन प्राइम वीडियो पर 29 जनवरी, 2021 को मास्टर का डिजिटल प्रीमियर होगा।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बोलते हुए, थलती विजय ने कहा, “फिल्म में, मैं जॉन दुरैराज नामक एक बिल्डर कॉलेज के प्रोफेसर का किरदार निभा रहा हूं, जिसे एक किशोर विद्यालय में स्थानांतरित किया गया है, जहां उसकी मुलाकात विजय से मोहताती / किरदार से होती है। भवानी से होती है जो अपने निजी लाभ के लिए विद्यालयों के बच्चों का उपयोग करते है। मुझे यकीन है कि जॉन और भवानी के बीच यह दिलचस्प डायनामोनी दर्शकों को एक्षण और ड्रामा के गुरुत्वाकर्षण-कोस्टर राइड पर ले जाएगा। मुझे खुशी है कि मैं भरत हूं। और दुनिया भर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म का आनंद ले सकते हैं। ”

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला ने धूम-धाम से मनाया शहनाज गिल का बर्थडे, आधी रात एक्ट्रेस को पूल में फेंका, देखें वीडियो

फिल्म के डिजिटल प्रीमियर पर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए, लेखक और निर्देशक लोकेश कनगराज ने कहा, “फिल्म फिल्म में दो बहुत मजबूत अभिनेताओं को आमने-सामने पेश किया गया है, जो फिल्म देखने के लिए लोगों को सिनेमाघरों में आकर्षक बनाने की मनोरंजक है। हुक के रूप में काम करेगा। हालांकि, आकांक्षा प्राइम वीडियो पर फिल्म के ग्लोबल डिजिटल रिलीज के साथ, हम एक व्यापक दर्शक जो घर पर है, और उन क्षेत्रों तक पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं जो अन्यथा संभव नहीं थे। एक फिल्म निर्माता के रूप में अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म का वैश्विक डिजिटल प्रदर्शन होना बेहद फुलफिलिंग है। दुनिया भर के दर्शक 29 जनवरी से फिल्म का आनंद ले सकते हैं। ”







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments