Home फ़िल्मी दुनिया माहिरा खान को एक वीडियो शेयर करना भारी पड़ गया, लोगों ने...

माहिरा खान को एक वीडियो शेयर करना भारी पड़ गया, लोगों ने कहा- ‘कैटरीना कैफ बनने की कोशिश मत करो’


कैटरीना कैफ के एड की कॉपी कर ट्रोल हुईं माहिरा खान। (फोटो साभार: माहिराखान / इंस्टाग्राम)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस (पाकिस्तानी अभिनेत्री) माहिरा खान (माहिरा खान) के लिए एक विज्ञापन का वीडियो जी का जंजाल बन गया है। इस एड में माहिरा को देख यूजर्स बोले खुद को कैटरीना कैफ मत समझ लेना।

नई दिल्ली: पाक कला माहिरा खान (माहिरा खान) पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। माहिरा सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। माहिरा खाने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक एड वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक सॉफ्ट ड्रिंक का विज्ञापन करता नजर आ रहा है। पाकिस्तान की एक बेवरेज कंपनी के लिए ट्वीट किए गए टीवी कॉमर्शियल वीडियो को माहिरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के शेयर करते ही माहिरा को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, पाकिस्तान की एक्ट्रेस माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपना एक एड वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘प्योर मैंगो प्लेजर’। येलो कलर की ड्रेस पहने माहिरा इस विज्ञापन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मैंगो फ्रूट जूस के इस विज्ञापन को देख फैंस को बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की याद आ गई। यह देख कर कई भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है।

एक यूजर ने कमेंट किया है ‘कैटरीना कैफ के एड की कॉपी’ किसी ने लिखा है ‘पाकिस्तान की कैटरीना’ तो किसी ने लिखा कि ‘खुद को कैटरीना कैफ मत समझ लेना’। बता दें कि कैटरीना कैफ का स्लाइस विज्ञापन काफी मशहूर हैं और गर्मियों में आम का सीजन शुरु होते ही ये विज्ञापन टीवी पर आने वाला लगता है। पाकिस्तान में भी इसी तरह की कॉपी बनाई गई है। इस एड को शेयर कर माहिरा खान सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में काम कर रही हैं। माहिरा अभी और कई भारतीय फिल्मों में काम करती हैं लेकिन भारत पर पाकिस्तान के हमले के बाद लोगों में जबरदस्त नाराजगी देखी गई। लोगों के विरोध को देखते हुए पाकिस्तानी नेताओं को भारत में काम देने पर रोक लग गई है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments