Home मध्य प्रदेश मुरलीधर राव ने कहा: भाजपा महात्मा गांधी के रास्ते पर, गोडसे किसी...

मुरलीधर राव ने कहा: भाजपा महात्मा गांधी के रास्ते पर, गोडसे किसी का रोल मॉडल नहीं हो सकता


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल6 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव (फाइल फोटो)

  • यह भी कहा- भाजपा में अन्य दलों से आए लोगों को ही बदलना होगा

गांधी और गोडसे को लेकर चल रहे विवाद पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि गोडसे किसी का रोल मॉडल बन सकते हैं। अगर गांधी और गोडसे के संदर्भ में बात करें, तो भाजपा गांधी के रास्ते पर चलती है। दैनिक भास्कर से अनौपचारिक चर्चा में उन्होंने यह बात कही।

कांग्रेस से भाजपा में आए लोगों के बारे में राव ने कहा कि इंदौर में विधायकों के प्रशिक्षण वर्ग में मैंने सभी को बता दिया कि यदि कार्यकर्ताओं की शिकायत की वजह से शिप्रा में फेंका गया, तो मेरे पास मत आना। आप लोगों को ही पार्टी के हिसाब से बदलना होगा। भाजपा अपनी विचारधारा से कभी भी समझौता नहीं करेगी। यहां कार्यकर्ता की बात सुनेंगे संगी

कांग्रेस का डीएनए अधिकार है और भाजपा का डीएनए विचारधारा और कार्यकर्ता। एक सवाल के जवाब में राव ने कहा कि भाजपा आलोचनाओं को स्वीकार करती है और लोकतंत्र की सबसे बड़ी समर्थक है। तमाम लोग हमारी आलोचना करते हैं, हम उसे स्वीकारते हैं।

भाजपा के अंदर एक कसौटी है और इसमें इंटरनल कंपटीशन बना हुआ है। कांग्रेस में कोई आगे नहीं आ सकता, भाजपा में कोई भी आगे आ सकता है। प्रेसिडेंट देख रहे हैं। ये भाजपा के परफार्मेंस को आगे रखने की सुनिश्चित है। भाजपा में ही लाेकतंत्र सुरक्षित रहेगा।

बिना विवाद के राम मंदिर निर्माण, ३ विवाद० डिलीट दैट रामायण की दिशा

रामायण: राव ने कहा- आत्मनिर्भर भारत रामराज्य का एक आयाम है। रामराज्य फिजिकल नहीं होता है। वर्ष 2014 के बाद भ्रष्टाचार खत्म हुआ, बिना विवाद राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हुआ, कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किया, यही सब काम रामचरित की दिशा में हैं।

गैसोलीन-डीजल, गैस: सरकार को गरीबों के कल्याण के लिए राशि जुटाना होती है। जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, वेंडरों को 10 हजार का लोन, को विभाजित की मुक्त वैक्सीन के लिए उसी पैसों से व्यवस्था की जा रही है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments