Home देश की ख़बरें मुरादाबाद: लव मैरिज के 5 साल बाद साले ने बेज्जती का बदला,...

मुरादाबाद: लव मैरिज के 5 साल बाद साले ने बेज्जती का बदला, सुपारी देकर किया बेहोश की हत्या


साले ने बेज्जती का बदला वेने के लिए जीजा की शादी के 15 साल बाद किया।

मुराबाइदे (मुरादाबाद) में एक साले ने बहन (बहन) की शादी के 15 साल बाद सुपारी देकर अपनी बहनोई की हत्या (मर्डर) करवा दी। साले ने अपनी बेज्जती का बदला लेने के लिए ऐसा करवाया है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:31 जनवरी, 2021, 6:43 PM IST

मुरादाबाद। पुलिस ने 20 दिसंबर को थाना गलशहीद क्षेत्र में हुए चिरचित मसरूर हत्याकांड का खुलासा करते हुए आज यानि रविवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद के ने बताया कि मसारूर की हत्या उसके ही सगे साले शब्बू ने शतिर बदमाशों को सुपारी देकर कराई थी। मसरूर ने 15 साल पहले शब्बू की बहन को भगाकर शादी की थी, जिसके बाद से ही आमने सामने रहने वाले शब्बू और मसरूर के परिवार के बीच रंजिश चली आ रही थी।

इसी रंजिश के चलते मृतक मसरूर पर आरोप लगा दिया गया कि उसने अपने साले शब्बू के ऊपर जानलेवा हमला कराया था, जिसकी वजह से उसका साला शब्बू पैरालाइज होकर अब बिस्तर पर अपनी जिंदगी गुजार रहा है। इसी बात की रंजिश के चलते शब्बू ने शातिर बदमाशों से मसरूर कि उस वक्त हत्या कर दी, जब वह अपनी बेटी की दवाई लेने 20 दिसंबर को थाना गलशहीद क्षेत्र के ईदगाह पर गया था।

क्या मामला था

मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र के ईदगाह पर सरे शाम मसरूर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सड़क के दोनों तरफ पुलिस की ड्यूटी लगी हुई थी, पुलिस अधिकारियों ने भी यह माना था कि मसारूर की हत्या करने वाले बदमाश काफी शातिर थे। जो उन्होंने दो चौराहों पर पुलिस ड्यूटी के बाद भी सड़क पर मसरूर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस लगातार इस चर्चित व्यापारी डीलर हत्याकांड के खुलासे के लिए रात दिन एक कर रही थी, पुलिस को कामयाबी उस वक्त मिली जब पुलिस ने शब्बो की पत्नी सीमा से सख्ती से पूछताछ की तो सीमा से पुलिस को कुछ मोबाइल नंबरों की जानकारी हुई, पुलिस ने उन मोबाइल नंबरों की सीडीआर खींची गई तो पुलिस को जानकारी मिली कि मसारूर की पत्नी का भाई शब्बू की मोबाईल फोन पर कई आपराधिक गतिविधियों में शामिल शातिर बदमाशों से बात हुई है।जानिए कौन हैं बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया? जिन्हें पता है कि जान से मारने की धमकी, कैसी है ये राजनीतिक यात्रा

पुलिस इसी लाइन पर काम करते हुए मसरूर के हत्यारों तक पहुंच गई। मुरादाबाद पुलिस के मुताबिक मसरूर ने 15 साल पहले अपने ही घर के सामने रहने वाली लड़की से प्रेम प्रसंग के बाद भगा कर शादी कर ली थी। तब से ही मसरूर के ससुराल वाले के साथ रंजिश रखने लगे थे। मृतक मसरूर पर अपने ही साले शब्बू पर जानलेवा हमला करने का भी कुछ साल पहले आरोप लगाया गया था। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी।

पुलिस ने इस हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी अभी फरार है और चोरी रचने वाला मसरूर की पत्नी का भाई शब्बू बिस्तर पर है। पुलिस अब उसकी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही करने की बात कह रही है। पुलिस ने आज इस मामले में मुल्ला इस्माइल, मोहम्मद गुलाम, मोहम्मद रिजवान को 315 बोर के तमंचे और एक लाख 5 हज़ार की संक्रमण के साथ गिरफ्तार किया है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments