Home देश की ख़बरें मेरठ समाचार: जम्मू की नाबालिग युवती से दुष्कर्म, बंधक बनाने वाला आरोपी...

मेरठ समाचार: जम्मू की नाबालिग युवती से दुष्कर्म, बंधक बनाने वाला आरोपी फरार


जम्मू की नाबालिग युवती से दुष्कर्म (प्रतीकात्मेक तस्वीर)

मेरठ (मेरठ) के एसपी सिटी (एसपी सिटी) डॉ। एएन सिंह का कहना है कि जम्मू पुलिस ने जिला अस्पताल में युवती का मेडिकल कराया। वर्तमान में मामले की जांच की जा रही है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:31 जनवरी, 2021, 4:17 PM IST

मेरठ। जम्मू कश्मीर की नाबालिग युवती को मेरठ (मेरठ) बुलाकर दुष्कर्म (बलात्कार) करने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर जम्मू के अनंतनाग जिले से बिज बिहाड़ा थाने की पुलिस मेरठ पहुंची और युवती को बरामद किया। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के बाद उसे लेकर जम्मू रवाना हो गई है। पीड़ित युवती के परिजनों ने जम्मू में में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस का दावा है कि अभी तक जांच चल रही है और आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, भावनपुर निवासी आमिर अनंतनाग में कपडे़ सिलाई का काम करता था। वहाँ उसकी एक युवती से दोस्ती हो गई थी। कुछ समय बाद आमिर घर लौट आए, लेकिन युवती से लगातार फोन पर बात होती रही। एक जनवरी को युवती हवाई जहाज से दिल्ली पहुंच। आमिर युवती को दिल्ली से अपने गांव भावनपुर ले आया। दो-तीन दिन बाद आमिर ने नौचंदी थाने के ढावनगर में एक कमरा किराए पर लिया, वहां दोनों रहने लगे।

अयोध्या समाचार: शादी के कुछ दिनों बाद पत्नी को उतरा मृत्यु के घाट, सामने आई बड़ी वजह

युवती के परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसी तरह जम्मू पुलिस ने भावनपुर में दबिश दी। वहां से आमिर के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद नौचंदी पुलिस के साथ ढावनगर में दबिश देकर युवती को बरामद कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक युवती को बंधक बनाकर रखा गया था। उसके साथ दुराचार भी किया गया। आरोपी आमिर की तलाश में पुलिस ने कई जगह दबिश दी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। मेरठ के एसपी सिटी डॉ। एएन सिंह का कहना है कि जम्मू पुलिस ने जिला अस्पताल में युवती का मेडिकल कराया। वर्तमान में मामले की जांच की जा रही है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments