Home देश की ख़बरें मेरठ समाचार: जैक लगाकर मकान उठा रहे थे, तभी भरभराकर गिरी छत,...

मेरठ समाचार: जैक लगाकर मकान उठा रहे थे, तभी भरभराकर गिरी छत, आधा दर्जन मजदूर घायल


मेरठ के कंकरखेड़ा में जैक लगाकर मकान को उठाने के दौरान छत गिरने से आधा दर्जन मजदूर दब गए। (प्रतीकात्मक चित्र)

मेरठ के कंकरखेड़ा में जैक लगाकर मकान को उठाने के दौरान छत गिरने से आधा दर्जन मजदूर दब गए। वहां पर दबे मजदूरों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने बाहर निकाला। इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:29 जनवरी, 2021, सुबह 8:03 बजे IST

मेरठ। मेरठ के कंकरखेड़ा में गुरुवार देर रात जैक लगाकर मकान को उठाने के दौरान छत गिरने से आधा दर्जन मजदूर दब गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पर दबे मजदूरों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। इसमें कुछ श्रमिक गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। पुलिस ने घायल मजदूरों को मलबे से निकालकर फौरन नजदीक के अस्पताल पहुंचाया। जहां कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में कासमपुर गली नंबर दो में जैक लगाकर मकान को उठाने के दौरान मकान की सीमेंटेड छत गिर गई। जिसके चपेट में आने से तिलारीबन 7 मजदूर घायल हो गए, जिनमें दो-तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना से मौके पर अफरातफरी मच गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। बताया गया कि दो मजूदर गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि अन्य को मामूली चोटें आई हैं। उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने भागकर लोगों को हटाया, वरना हादसे में किसी की जान जा सकती थी, बाद में पहुंची पुलिस ने हादसे के घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मौके पर चीख-पुकार मच गया। मूल रूप से यहाँ पर नए घर बन रहे थे, वहीं पर घटना घटी थी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments