Home तकनीक और ऑटो मोटोरोला के नए वियरेबल डिवाइस: इस साल तीन नई स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी...

मोटोरोला के नए वियरेबल डिवाइस: इस साल तीन नई स्मार्टवॉच लॉन्च करेगी कंपनी, जानिए कब तक बाजार में आएगी


  • हिंदी समाचार
  • टेक ऑटो
  • मोटो वॉच, मोटो वॉच वन, मोटो जी; मोटोरोला जल्द ही अपनी नई मोटो वॉच सीरीज़ लॉन्च करने के लिए: यहाँ और अधिक विवरण हैं

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली8 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट
  • एक वॉच स्क्वायर शेप और बाकी सर्कुलर शेप में होगा
  • तीन स्मार्टवॉच वर्ष की सेकेंड में लॉन्च होगी

मोटोरोला अब वियरेबल स्पेस में दोबारा एंट्री करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में नेक्स्ट जनरेशन मोटोरोला स्मार्टवॉच ऑनलाइन दिखाई दीं। न्यू स्मार्टवॉच सीरीज में मोटो वॉच, मोटो वॉच वन और मोटो जी शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर भी इनकी कुछ फोटो सामने आई हैं, जिसमें उनके डिजाइन को साफतौर पर देखा जा सकता है। तस्वीरों के मुताबिक, एक मॉडल (जिसे मोटो वॉच कहा जा रहा है) को स्क् शेप डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा बाकी की दो स्मार्टवॉच (मोटो वॉच वन और मोटो जी) राउंड शेप डिजाइन के साथ आएंगी।

इसी साल लॉन्च हो सकते हैं तीनों स्मार्टवॉच

  • सोशल मीडिया पर फेलिप बरहाऊ नाम के उपयोगकर्ता (जो मोटोरोला प्रोडक्ट के बारे में लगातार पोस्ट करते रहते हैं) ने इन वॉच की तस्वीरें लीक की हैं। कहा जा रहा है कि मोटो वॉच में स्क्वायर शेप डिजाइन दिया गया है, जिसे कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है। मोटो वॉच वन और मोटो जी स्मार्टवॉच को सर्कुलर डिस्प्ले मिलेगा। वॉच वन में पलते बेजल्स मिलेंगे जबकि मोटो जी थोड़े मोटे फ्रेम के साथ स्पोर्टी लुक के साथ आएगी।
  • हालाँकि, कंपनी ने स्मार्टवॉच को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है। सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया है कि मोटो जी स्मार्टवॉच को जून में जबकि मोटो वॉच और मोटो वॉच वन को इस साल जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। तीन ही मॉडल वर्तमान में विकास फेज में हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आईं स्मार्टवॉच की तस्वीरें

2015 में भी एक स्मार्टवॉच लॉन्च कर चुका मोटोरोला है
2015 में मोटोरोला मोटो 360 नाम से एक वॉच लॉन्च कर चुका है, जिसके बाद 2019 में इसका थर्ड जनरेशन भी बाजार में उतरा है। मोटो 360 (थर्ड जनरेशन) को 25800 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। वॉच में 1.2 इंच का ओलाइट्स डिस्प्ले और क्वालकॉम ट्रैंडैगन 3100 प्रोसेसर था। मोटो 360 वॉच गूगल के वियर ओस पर आधारित था, उम्मीद की जा रही है कि नए स्मार्टवॉच भी इसी तरह के ओवरडेड होंगे।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments