Home देश की ख़बरें यूपी के कानपुर देहात में हादसा: तेज रफ्तार ट्रॉला पलटने से 6...

यूपी के कानपुर देहात में हादसा: तेज रफ्तार ट्रॉला पलटने से 6 मजदूरों की मौत, 15 की हालत गंभीर


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कानपुर देहात15 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

हादसे में मारे गए और घायल हुए सभी मजदूर हमीरपुर जिले के रहने वाले हैं, जिन्हें एक ठेकेदार फीरोजाबाद के सिरसागंज ले जा रहा था।

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में मंगलवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रॉला पलट गया। इसके चपेट में 22 मजदूरों में से छह की मौत हो गई। 15 गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा भोगनीपुर इलाके में हुआ। सभी मजदूर ट्रॉला में ही सवार थे।

तेज बहाव से ट्रक चला गया था ड्राइवर
ट्रक में सवार घायल शिवलाल ने बताया कि सभी मजदूर हमीरपुर जिले के कलौली तीर और बरवां गांव रहने वाले हैं। एक ठेकेदार उन्हें फीरोजाबाद के सिरसागंज ले जा रहा था। ट्रॉला कोले से भरा था। शिवलाल ने बताया कि वे और उनके साथी बार-बार ड्राइवर को कह रहे थे कि वह गाड़ी डायमे चला गया, लेकिन वह नहीं माना।

चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे
ट्राला के पलटते ही चीख-पुकार मच गया। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और ट्रक में फंसे मजदूरों को बाहर निकालने में लगे हुए थे। सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंची। सभी घायलों को बाहर निकालकर पुखराया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया। यहां से उन्हें कानपुर देहात के माती जिला अस्पताल में रेफर किया गया। हादसे में घाटमपुर की चंदावती (14), रमेश, पिंकी और हमीरपुर की राधा, उसकी बेटी कोमल (8) और बेटा सूरज (4) की मौत हुई है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments