Home देश की ख़बरें यूपी पंचायत चुनाव २०२१: चुनाव के लिए भाजपा का मंथन, ग्राम चौपालों...

यूपी पंचायत चुनाव २०२१: चुनाव के लिए भाजपा का मंथन, ग्राम चौपालों का जोर हासिल होगा ‘जीत’


भाजपा पंचायत चुनाव जीतने के लिए ग्राम चौपालों के सहकारी संगठन को मजबूत करेगी।

यूपी पंचायत चुनाव: यूपी पंचायत चुनावों के बारे में सभी राजनीतिक दलित संगठन कर रहे हैं। इस बीच भाजपा (BJP) ने लखनऊ में बैठक कर ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी पैठ बनाने के लिए ग्राम चौपालों का आयोजन करते हुए ‘ग्राम संपर्क अभियान’ चलाने का फैसला किया है।

लखनऊ। भारत प्रदेश पंचायत चुनावों (यूपी पंचायत चुनाव) को लेकर भारतीय जनता पार्टी जमकर रणनीति बना रही है। इस बीच प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लखनऊ मुख्यालय पर हुई, जिसमें मंथन के बाद तय किया गया कि भाजपा (भाजपा) द्वारा पंचायत चुनाव को लेकर न सिर्फ ग्राम पंचायत स्तर पर बैठकें आयोजित की जाएंगी बल्कि ग्राम चौपालों का आयोजन करते हैं गांव-गांव में ‘ ग्राम संपर्क अभियान जबकि ग्राम चौपालों के माध्यम से कार्यकर्ता केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ-साथ जनहित में किए गए फैसलों को जनता के बीच पहुंचेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह (राधा मोहन सिंह) की मौजूदगी में शुक्रवार को बैठक हुई, जिसका लाभ यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दिया। जबकि इस बैठक में प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सहित प्रदेश सहप्रभारी, प्रदेश सह महामंत्री संगठन, पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी और क्षेत्रीय अध्यक्ष शामिल थे। इस दौरान बीएल संतोष ने बो ईकाई की दृढ़ता पर बल देते हुए कहा कि हमें बूथ को केन्द्रित करते हुए पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले अभियानों और कार्यक्रमों की योजना तैयार करनी चाहिए। इसके साथ उन्हें उन्होंने कहा कि हर एक बो पर पार्टी संगठन की मजबूती के लिए समाज के सभी वर्गों को जोड़ते हुए उसे अभेद्य दुर्ग बनाना होगा। जब हम प्रत्येक बूथ पर मजबूत संगठन खड़ा कर लेंगे, तो पंचायत चुनाव में पार्टी की विजय सुनिश्चित है।

बीजेपी, यूपी पंचायत चुनाव, यूपी न्यूज़, बीजेपी, यूपी पंचायत चुनाव, यूपी न्योवेज़

इस बार यूपी पंचायत चुनाव चार चरणों में कराए जाएंगे।

वहीं, बैठक में तय किया गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के चार साल का कार्यकाल पूरा होने पर पार्टी संगठन द्वारा पूरे प्रदेश में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।यह भी पढ़ें- आपके लिए इसका मतलब: टोल टैक्स से बचने के लिए खेला जा रहा है अनोखा खेल, NHAI को हर रोज लाखों का नुकसान हो रहा है

यूपी पंचायत चुनाव प्रभारी ने कही यह बात
इस बैठक के दौरान यूपी पंचायत चुनाव प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने बताया कि पार्टी वार्ड स्तर पर बैठक कर रही है और अब जल्द ही गांव की डगर तक पहुंचकर लोगों को सरकार के काम के बारे में बताया जाएगा। वहीं, पंचायत चुनाव के लिए न सिर्फ भाजपा बल्कि समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस अपना पूरा जोर लगा रहे हैं। इसके अलावा दिलली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने भी पंचायत चुनाव में उतरने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि यूपी पंचायत चुनाव के लाईविंग बोर्ड परीक्षा शुरू होने से पहले पूरा कराने की बात सामने आ रही है। जबकि इस बार पंचायत चुनाव चार चरणों में कराए जाएंगे।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments