Home मध्य प्रदेश ये कोरोना वाला प्रणाम है ?: मंत्रीजी को गुलदस्ता देने मची होड़,...

ये कोरोना वाला प्रणाम है ?: मंत्रीजी को गुलदस्ता देने मची होड़, सिंह के आने के पहले कतार में खड़े थे कार्यकर्ता, कई के चेहरे से चेहरे भी गायब रहे।


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर8 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह के स्वागत के लिए पहुंचे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता।

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह गुरुवार शाम इंदौर पहुंचे। रेसीडेंसी कोठी पर अपने नेता के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं का हुजूम लग गया। गुलदस्ते प्रस्तुत करने के दौरान यह सब भूल गया कि अभी को विभाजित का संक्रमण नहीं हुआ है। पहले तो कार्यकर्ता कतार में खड़े थे, लेकिन मंत्री जी के आते ही अचानक नजारा बदल गया। यहां कई के चेहरे से चेहरे भी गायब दिख रहे हैं। सिंह ने कहा कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री इंदौर में लाइट हाउस के प्रोजेक्ट का वर्ग शिलान्यास करेंगे। देश के 6 स्थानों पर यह परियोजना स्वीकृत है। इसमें से एक शहर इंदौर है। इसी में शिरकत करने वे यहां पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जल्द ही कानून बनाकर अवैध कॉलोनियों को वैध किया जाएगा।

मंत्री सिंह के आने के पहले सभी कतार में खड़े थे।

मंत्री सिंह के आने के पहले सभी कतार में खड़े थे।

सिंह ने मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री के निर्देश हैं कि जो भी माफिया हैं, उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मेट्रो प्रोजेक्ट रुक जाने के सवाल पर कहा कि यह सही है कि बीच में कुछ कठिनाइयाँ आई हैं। इसके बारे में भोपाल में बैठक की थी। जो भी तकनीकी और फाइनेंशियल समस्या थी उसे दूर कर लिया गया है। अब यह परियोजना तेजगति से दौड़ेगा।

दिग्विजय सिंह द्वारा विधानसभा विज्ञापन किए जाने को लेकर उठाए गए सवाल पर कहा कि कोरोना के कारण संसद नहीं चल रही है, देश के छह राज्यों में विधानसभा विज्ञापन कर दी गई है। मप्र में विधानसभा में 60 कर्मचारी, 10 विधायक पाए गए हैं। ऐसे में विधानसभा सत्र बुलाना किसी के जीवन के साथ रिस्क लेने जैसा है। नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ की सहमति से ही इसे किया गया है। फरवरी में बड़ा सत्र होगा। कोरोना के मामले में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। यह पूरा विश्व ग्रसित है।

मंत्री सिंह लाइट प्रोजेक्ट के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने आए हैं।

मंत्री सिंह लाइट प्रोजेक्ट के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने आए हैं।

अवैध कॉलोनियों को वैध घोषित किए जाने के सवाल पर कहा कि सीएम शिवराज ने कॉलोनियों को वैध घोषित किया था। इसकी प्रक्रिया भी शुरू हो गई थी कुछ कॉलोनियां वैध भी हुईं। कांग्रेस की सरकार ने कोर्ट में इस मामले में ठीक तरह से पक्ष नहीं रखा, जिसके कारण कोर्ट ने सरकार के निर्णय पर रोक लगा दी। अब कानून बनाकर सभी अवैध कॉलोनियों को जल्द ही वैध करने का फैसला लिया जाएगा।

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कहा कि सरकार की पूरी तैयारी है। हमने वार्ड, महापौर और अध्यक्ष के आरक्षण प्रक्रिया को भी पूरा कर लिया था। सरकार के स्तर पर कोई कार्रवाई शेष नहीं हैं। चुनाव आयोग इस पर निर्णय लेगा। मार्च-अप्रैल में चुनाव हो सकते हैं। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के लिए 300 करोड़ का इंदौर को अनुदान नहीं मिल पाने को लेकर कहा कि जो भी अनुदान होगा वह देगा। कोरोना के कारण कुछ वित्तीय समस्या है। इस बार भाजपा नगर निकायों में सभी जगह जीत हासिल करेगी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments