Home फ़िल्मी दुनिया रणबीर-आलिया की सगाई: रणबीर के करीबियों का दावा- कांग्रेस है मुमकिन, आलिया...

रणबीर-आलिया की सगाई: रणबीर के करीबियों का दावा- कांग्रेस है मुमकिन, आलिया के चाचा मुकेश बोले-लड़के वालों ने कुछ भी कहने से मना किया है।


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

8 मिनट पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिस्ट
  • सगाई ही नहीं बसवालिटी टाइम शोपैंड करने पहुंच गई है कपूर और भट्ट परिवार
  • तैयारियां करन जौहर के सुपरविजन में, महेश भट्ट के भी पहुंचने के कयास

बॉलीवुड के नामी-गिरामी नाम इन दिनों जयपुर और रणथंभौर के आसपास के इलाकों की गुलाबी ठंड का लुत्फ़ उठाने वाले हुए हैं। कपूर और भट्ट परिवार रणथंभौर में है। वे वहां अमन-ए-खास रिसॉर्ट में ठहरे हुए हैं। वहाँ से समाचारें आ रहे हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सगाई की प्रबल संभावना है, इसलिए दोनों परिवारों से महत्वपूर्ण निर्णय लेने वाले सदस्य वहां पहुंचे हैं।

चाचा ने बोला- लड़के वालों ने मनाया है
हालांकि आलिया भट्ट के चाचा ने दैनिक भास्कर से कहा- इस मसले पर मैं इस वख्त तो कुछ नहीं कह सकता। मैं हां या न भी नहीं बोलूंगा। मुझे झूठ बोला नहीं जाता। मेरा प्रॉब्लम यह है। मुझे मजबूर न किया जाए झूठ बोलने को और सच बोलने पर पाबंदी शुरू हुई है। यह पाबंदी अभी वर्तमान में लड़के वालों की तरफ से आई हुई है। अभी बोलना मुश्किल होगा। जब यह सब पक्का होगा, हम जरूर बताएंगे। हां इन दिनों मैं मुंबई में तो नहीं हूं। अभी मैंने कहा हूं, वह मत पूछो।

करण और उनकी टीम देखगी प्रबंधन
उधर, रणबीर के परिवार के एक करीबी ने बताया कि कांग्रेस की बातें सामने तो आ रही हैं। सब तैयारियां करन जौहर के सुपरविजन में हो रही हैं। दोनों परिवार के डिसीजन मेकिंग मेंबर्स एक साथ यहां नहीं पहुंचे हैं। कई लोग वाया दिगाली, रणथंभौर पहुंचे हैं। करण जौहर पहुंच रहे हैं, तो उनके साथ तीन से चार लोगों की टीम है। धर्मा की टीम तो तीन दिन पहले से जयपुर और रणथंभौर में डेरास हुई है। वही सब इन तैयारियों में जुटी हुई है।

फैमिली और फ्रैंड्स के जाने से प्रबल होने की संभावना है
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के भी राजसथान आने से ये कयासों को काफी बल मिला है। इसलिए वह भी रणवीर सिंह आलिया के बहुत करीबी हैं। आलिया ने संभवत: अपने जीवन के विशेष मौके के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बुलायावा भेजा।नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा भी फैमिली के साथ पहुंच चुकी हैं।

हालांकि ये सब पर नीतू कपूर, आलिया भट्ट, सोनी राजदान, रणबीर कपूर ने खबर लिखने तक पर्सनली कुछ कहा था।

वेडिंग डेस्टिनेशन भी बन सकता है रणथंभौर
इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया और रणबीर रणथंभौर में अपनी शादी या सगाई समारोह के लिए संभावनाएं भी तलाशने आए हैं। रणथंभौर रोड के जिस पांच सितारा होटल में ये फिल्मी सितारे हैं। वह दुनिया का जाना माना वेडिंग डेस्टिनेशन है। इस होटल में पॉप सिंगर कैटी पैरी व रसेल ब्रांड की शादी भी हो चुकी है। केवल से यह होटल बड़ी हस्तियों की विरोधी शादी के लिए महफूज जगह मानी जाती है।

जंगल की सीमा पर लगभग जंगल के वातावरण में बने टंटे इस होटल को वर्ल्ड बस्ट वेलेंटाइन होटल का अवॉर्ड भी मिल चुका है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments