Home फ़िल्मी दुनिया रवीना टंडन की बेटी राशा ने मम्मी को बनाया प्राउड फील, ताइक्वांडो...

रवीना टंडन की बेटी राशा ने मम्मी को बनाया प्राउड फील, ताइक्वांडो में हासिल की ब्लैक बैरल


प्राउड मदर रवीना टंडन। (फोटो साभार: officialraveenatandon / Instagram)

रवीना टंडन (रवीना टंडन) की बेटी राशा थडानी (राशा थडानी) ने ताइक्वांडों में ब्लैक बेल्ट हासिल किया है। अपनी बेटी पर गर्व करते हुए रवीना ने इंस्टाग्राम पर सर्टिफिकेट के साथ फोटो शेयर किया।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, 12:55 PM IST

मुंबई: बच्चे कुछ खास करें ये कौन नहीं चाहता है। हर माता-पिता की आस ये होती हैं कि उनके बच्चे का नाम कमाए और उसके साथ उनका नाम भी रोशन करें। रवीना टंडन (रवीना टंडन) की बेटी राशा थडानी (राशा थडानी) ने भी छोटी सी उम्र में बड़ी कारनामा करके अपनी मम्मी को प्राउड फील कराया है। अपनी बेटी के इस उपलब्धि के बारे में बताते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एएटी पोस्ट शेयर किया है।

रवीना टंडन (रवीना टंडन) को अपनी बेटी पर फख्र है। एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि राशा थडानी (राशा थडानी) ने मार्शल आर्ट्स की फॉर्म ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हासिल कर ली है।

अपनी इस खुशी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया। बेटी के साथ ताइक्वांडो का सर्टिफिकेट हाथ में लिए रवीना ने लिखा- ‘मेरी बेटी ब्लैक बेल्ट! तुम पर गर्व है! जिस तरह से आपने सेफ्टी सर्वल का पालन करते हुए स्पष्ट नहीं किया है, वह तारीफ के काबिल है। एक्जाम टाइम में सेफ्टी सबसे पहले जरूरी है। मुझे बहुच पसंद आया, जिस तरह आपने कहा- ‘कल स्कूल जाना है।’

रवीना टंडन के इस पोस्ट पर एक्टर समीर सोनी ने कम किया था ‘फैनटास्टिक !!! सभी लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के लिए जूडो ,ateटो ताइक्वांडो सीखना चाहिए। इसके अलावा कई सितारों के साथ साथ रवीना ने फैंस ने जमकर तारीफ की। फैंस ने रवीना की बेटी की इस सफलता पर शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि ‘बेटी अपनी मां से भी एक कदम आगे जाए’।

रवीना टंडन ने पहले भी बेटी की बॉक्सिंग ट्रेनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। रवीना ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा था ‘मेरी लिल मैरीकॉम’।

आपको बता दें कि रवीना टंडन ने फरवरी 2004 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूट अनिल थडानी से शादी की। जुलाई 2005 में उनकी बेटी रशा का जन्म हुआ। मंगल कलाकार के साथ-साथ राशा बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। रवीना 13 साल के बेटे रणवीरवर्धन की भी मां हैं। इसके अलावा शादी से पहले 1995 में उन्होंने दो बेटियों की पूजा और छाया को गोद लिया था।

वर्कफ्रंट की बात करे तो रवीना टंडन ‘केजीएफ 2’ में नजर आएंगी। रवीना ने इस फिल्म में रवीना की दमदार एक्टिंग दर्शकों को देखने को मिलेगी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments