Home देश की ख़बरें राइजिंग यूपी 2021: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- अखिलेश यादव देख...

राइजिंग यूपी 2021: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले- अखिलेश यादव देख रहे मुंगेरी लाल के सपने, नहीं होंगे गुंडाराज की वापसी


राइजिंग यूपी के मंच पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

राइजिंग यूपी 2021 में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य: राइजिंग यूपी के मंच से बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब देश में गुंडाराज की वापसी नहीं होने वाली है। अगर किसी को यह भ्रम है तो वह भ्रम न पाले।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (केशव प्रसाद मौर्य) ने समाजवादी पार्टी (समाजवादी पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) पर पलटवार करते हुए कहा कि वे मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि 2022 में बीजेपी ने एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और 300 से ज्यादा वोट जीतेगी। दरअसल, राइजिंग यूपी के मंच पर अखिलेश यादव ने कहा था कि 2022 में साइकिल की सवारी क्योंकि आज पेट्रोल डीजल बहुत महंगे हो गए हैं। केशव प्रसाद मौर्य उसी का जवाब दे रहे थे।

राइजिंग यू.पी. के मंच से बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब देश में गुंडाराज की वापसी नहीं होने वाली है। अगर किसी को यह भ्रम है तो वह भ्रम न पाले। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में चारों ओर विकास हो रहा है। अखिलेश यादव 2014 में भी हारे। 2017 में भी हरे। उसके बाद मायावती से गठबंधन कर 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा गया और वहां भी उनकी हार हुई। अब वे एक बार फिर से सपने देख रहे हैं। अगर कोई सपना देखना चाहता है तो इसमें कोई और क्या कर सकता है।

अखिलेश के आरोपों पर कही ये बात
अखिलेश यादव के उस बयान पर जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार सपा के कामों का उद्घटन कर रही है। इसके जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वे 100 से अधिक ऐसी परियोजनाएं थीं, जो श्याम सरकार से लंबित पड़ी थी। अब उसे हमारी सरकार पूरा कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर अखिलेश चाहे तो मैं वह लिस्ट भेज सकता हूं। डिप्टी सीएआईएम यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव चर्चा में बने रहने के लिए ऐसी बयानबाजी करते हैं। वे सिर्फ ट्विटर पर ट्वीट कर देते हैं, जनता के बीच नहीं जाते हैं। प्रदेश में ऐसे दो नेता हैं जो ट्वीट करते हैं। उनका नाम अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा है।राम मंदिर आंदोलन में लाठियां खाई

‘केशव के राम’ सत्र में जब उनसे पूछा गया कि अब राम मंदिर बन रहा है तो आपको कैसा लग रहा है क्योंकि आप भी आंदोलन से जुड़े थे। इसके जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम सिर्फ मेरे नहीं हैं, राम सभी के हैं। करोड़ों हिन्दुओं का सपना साकार हुआ। मैंने राम मंदिर आंदोलन में लाठियां भी खाई। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आखिर तक कांग्रेस ने राम मंदिर फैसले पर अड़ंगा लगाने का काम किया, लेकिन आखिर में फैसला हमारे पक्ष में आया।

पश्चिम बंगाल में दानव हाईजैक
पश्चिम बंगाल में होने वाले 2022 विधानसभा चुनावों पर बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी 200 से ज्यादा का आंकड़ा पार करेगा। उन्होंने कहा कि आज बंगाल में लोकतंत्र हाईजैक हो गया है। हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है। झूठे मुक़दमे लिखवाये जा रहे हैं। जनता सब देख रही है और चुनाव में जवाब देगी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments