Home फ़िल्मी दुनिया राखीवंत की मां के इलाज के लिए आगे आए सोहेल खान, बोले-...

राखीवंत की मां के इलाज के लिए आगे आए सोहेल खान, बोले- जरूरत हो तो कभी भी कॉल करें


राखी सावंत ने सोहेल खान के इस वीडियो को शेयर किया है।

सोहेल खान (सोहेल खान) ने वीडियो में राखी सावंत (राखी सावंत) की मां के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हुए अपना पूरा सपोर्ट दिए जाने की बात कही है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, 10:28 AM IST

मुंबई। बॉलीवुड (बॉलीवुड) की आइटमन गर्ल राखी सावंत (राखी सावंत) की मां जया सावंत (जया सावंत) इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं और कैंसर (कैंसर) की जंग लड़ रही हैं। बॉलीवुड और टेलीविजन हस्तियों राखी सावंत के समर्थन में आगे आई हैं। सलमान खान (सलमान खान) और सोहेल खान (सोहेल खान) का हाल ही में धन्यवाद दिया गया था, अब सोहेल ने राखी की मदद के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसे राखी सावंत ने सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पोस्ट किया है।

सोहेल खान (सोहेल खान) ने वीडियो में राखी सावंत (राखी सावंत) की मां के जल्दी ठीक होने की दुआ करते हुए अपना पूरा सपोर्ट दिए जाने की बात कही है। राखी ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया के मेरे बन्द भाई, सोहेल भाई, सलमान भाई।’

इस वीडियो में सोहेल ने कहा, ‘राखी, माय डियर, तुम्हें तुम्हारी मां को किसी चीज की जरूरत है, तुम मुझे ईमानदार बनाओ।’ मैं तुम्हारी मां से कभी मिली नहीं हूं, लेकिन मैं तुम्हें जानता हूं। आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो और उनकी बेटी होने के नाते आपकी मां कितनी स्ट्रॉन्ग होगी। मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं। आप केवल उनके साथ बने रहें और सब कुछ ठीक हो जाएगा। जब वह ठीक हो जाएगी तो मैं उससे बात करूंगा। ‘

दरअसल, राखी सावंत की मां जया की पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हो गया है, जिसकी वजह से उनकी कीमोथेरपी चल रही हैं। सलमान और सोहेल के अलावा कविता कौशिक, विंदू दारा सिंह, इन्स्टमीरा शाह, संभावना सेठ जैसे बहुत से टीवी सिलेब्रिटीज ने भी राखी को अपना सपोर्ट दिया है। राखी ने बताया कि उनकी मां का इलाज करने वाले डॉ। सलमान को जानने वाले हैं।

आपको बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 में टॉप 5 कंटेस्टेंट से थे। लेकिन राखी 14 लाख रुपये के बारे में घर से बाहर आ गई थी, इसके बाद राखी को ये बोलते हुए सुना कि ये पैसे वो अपनी मां के इलाज में लगाएगी और अपनी मां के अस्पताल के बिलेदएगी।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments