Home फ़िल्मी दुनिया राखी सांवत की मां का भावुक कर देने वाला VIDEO आया सामने,...

राखी सांवत की मां का भावुक कर देने वाला VIDEO आया सामने, कहा- ‘सलमान जी, थैंक यू बेटा’


राखी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो (फोटो साभार- इंस्टाग्राम @ rakhisawant2511)

थोड़ी देर पहले ही राखी सावंत (राखी सावंत) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां सलमान के नाम संदेश को नजरअंदाज कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो गया है।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:25 फरवरी, 2021, 9:38 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (राखी सावंत) की मां कैंसर की लड़ाई लड़ रही हैं। उनकी मां इन दिनों अस्पताल में एडमिट हैं, जहां उनकी कीमोथ्रोपी चल रही है। ‘बिग बॉस 14’ के घर से बाहर आने के बाद राखीवंत एक बार फिर से अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव हो गए हैं। थोड़ी देर पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां सलमान के नाम संदेश को नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो गया है।

राखी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनकी मां ने कहा, ‘सलमान जी, थैंक यू बेटा। सोहेल जी थैंक यू। ये जो अभी मेरा मेरामो चढ़ रहा है, मैं अभी अस्पताल में हूं। आज का चार हो गया, दो बाकी है, उसके बाद ऑपरेशन होगा। आप लोग को भगवान आगे बढ़ाते हैं और आप लोग सही सलामत रहें। ‘ बता दें, इससे पहले राखी ने अपनी मां की फोटोज शेयर करते हुए अपने चाहने वालों से कहा था कि सब उनकी मां के लिए दुआ करें, जिनके लोग उनकी मां के लिए दुआएं भी मांग रहे हैं।

वहीं, गुरुवार को ही उनकी दोस्त कश्मीरा शाह भी उनकी मां से मिलने अस्पताल पहुंची थीं। बता दें, टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14 वें सीजन में राखीवंत की एंट्री ने शो को काफी दिलचस्प बना दिया था।

फोटो साभार: विरल भयानी

इस शो में राखी ने अपने फैंस का का जमकर मनोरंजन किया और शो के टॉप -5 फाइनलिस्ट में अफना जगह बनाने में कामयाब रही थीं। वहीं, हाल ही में हुए शो के फिनाले में राखीवंत ने सबको तब चौंका दिया था, जब उन्होंने फिनाले में 14 लाख रुपये के बारे में शो से बाहर हो गए थे। इस साल शो की विनर रुबीना दिलैक बनी रहीं, जबकि दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य और तीसरे नंबर पर निक्की किंगोली रही थीं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments