Home उत्तर प्रदेश रायबरेली में भीड़ ने हाथ में लिया कानून: शराब पीने के लिए...

रायबरेली में भीड़ ने हाथ में लिया कानून: शराब पीने के लिए दो युवकों ने बकरी चोरी का किया प्रयास, रंगे हाथ पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर पीटा


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायबरेली4 घंटे पहले

यह फोटो रायबरेली की है। यहां सोमवार को ग्रामीणों ने दो चोरों को रंगे हाथ पकड़कर पीटा।

  • सलोन कोतवाली क्षेत्र का मामला, वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया
  • पुलिस ने कहा- पिटाई करने वालों पर कार्रवाई होगी, शिनाख्त हो रही है

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में सोमवार को ग्रामीणों ने बकरी चोरी के आरोप में दो युवकों को दबोच लिया। ग्रामीणों का आरोप है कि आरोपी युवक शराब पीने के लिए बकरी चुराने गांव में आए थे। तभी उन्हें पकड़ लिया गया। ग्रामीणों ने दोनों को जमकर पीटा। इस दौरान पिटाई का वीडियो भी बनाया गया। जिसका संज्ञान लेकर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है।

एक आरोपी पूर्व में जेल भी गया था

यह पूरा मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के सराय अख्तियार गांव का है। जानकारी के अनुसार, सोमवार को दो युवक टहलते हुए गांव में पहुंचे। दोनों ने एक किसान के घर के बाहर बंधी बकरी को चुराने का प्रयास किया। लेकिन बकरी की आवाज पाकर लोग दौड़ पड़े और दोनों युवकों को दबोच लिया गया। पकड़े गए युवकों में से एक युवक ने अपना नाम मोहम्मद कय्यूम को बताया है। वह ऊंचाहार कोतवाली के सवैया धनी गांव का रहने वाला है। आरोपी एक महीने की जेल में रहा है।

ग्रामीणों ने दोनों युवकों को लाठी-डंडे और बेल्ट से जमकर पीटा। एक युवक अपनी जान बचाकर नहर की तरफ भागा तो उसे दौड़ाकर पकड़ा गया। आरोप है कि ग्रामीणों ने कड़ाके की ठंड में दोनों को नहर में डूबा-डूबा कर पीटा।

पिटाई करने वालों की पहचान हो रही है

सलोन कोतवाली के प्रभारी एसएचओ पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया।आरोपियों को पकड़ा जाएगा। साथ ही पिटाई करने वाले ग्रामीणों की पहचान की जा रही है। उसके बाद जो विधिक कार्रवाई होती है, वह करेगा।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments