Home तकनीक और ऑटो राशन ऑन सेटल डील! सिर्फ 1 रुपये में बचना चाहिए और...

राशन ऑन सेटल डील! सिर्फ 1 रुपये में बचना चाहिए और आटा, 19 रुपये में घर लाएं देसी घी


फ्लकार्ट ग्रोसरी सेक्शन के ‘आज की डील’ में ग्राहक सिर्फ 1 रुपये में भी खरीदारी कर सकते हैं।

अगर आप आज (27 फरवरी) राशन खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर ग्रोसरी आइटम को 1 रुपये और 19 रुपये के रूप में कम कीमत पर भी घर लाया जा सकता है। आइए जानें ‘टॉड्स डील’ के बारे में …

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, 10:52 बजे IST

फ्लिपकार्ट (फ्लिपकार्ट) पर हर दिन ग्रोसरी पर अलग-अलग आइटम पर भारी छूट दी जाती है। हम में से ज़्यादातर लोग फ्लिपकार्ट से सिर्फ इलेक्ट्रॉनिक सामान, (इलेक्ट्रॉनिक आइटम) फर्नीचर जैसे सामान ही खरीदते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि फ्लिपकार्ट से ग्रोसरी की खरीदारी करने पर भारी बजत की जा सकती है। अगर आप वीकेंड यानी कि आज (27 फरवरी) को राशन खरीदने की सोच रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर ग्रोसरी आइटम को 1 रुपये और 19 रुपये बहुत कम कीमत पर भी घर लाया जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर ‘किराना’ का सेक्शन बनाया गया, जहां हर दिन 1 रुपये की डील और 19 रुपये की डील भी उपलब्ध कराई जाती है।

इस सेक्शन में अलग-अलग दिन पर अलग-अलग तरह के ऑफर दिए जाते हैं। ग्राहकों के लिए 1 रुपये में कई बार सूजी, काबुली चने, देसी घी, चीनी जैसे सामान भी उपलब्ध कराए जाते हैं। साथ ही प्लैटफॉर्म पर 19 रुपये में भी कई सामान ऑफर किए जा रहे हैं। आइए जानते हैं आज (27 फरवरी) को कौन से सामान को किस डील पर घर लाया जा सकता है।

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ते हो गए हैं Vivo का 8GB रैम वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा कैमरा और खास बैटरी)

19 रुपये में देसी घीअगर सबसे पहले बात करें 1 रुपये वाली डील की तो ग्राहकों को इसमें 75g के प्रियागोल्ड इटैलियानो, 1 किलो का पिल्सबरींडर फ्रेश आटा, और 1 रुपये में फॉर्मली प्रीमियम ईमेल बादाम भी जोड़ा जा सकता है। वहीं आज की 19 रुपये वाली डील में ग्राहकों को 100ml का आनंदा घी, राजधानी चक्की फ्रेश आटा और 75g का क्वालिटी चॉको फ्लेक्स को भी 19 रुपए में खरीदा जा सकता है। साथ ही फ्लिपकार्ट सुपरमार्ट होम लेमन दिवॉश बार को भी 19 रुपये में घर लाया जा सकता है।

इसके अलावा बैंक की पेशकश के तहत भी ग्रोसरी को सस्ते में जोड़ा जा सकता है। दी गई जानकारी के मुताबिक आरबीएल बैंक के ज़रिए 10% का इंस्टेंट रिज़र्वेशन, फेडरल बैंक के ज़रिए 10% का रिजर्वेशन और फ़्लोकार्ट एक्सिस बैंक के तहत 5% का फ्लैट अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments