Home तकनीक और ऑटो रेडमी नोट 10 में 5-मेगापिक्सेल सुपर-मैक्रो लेंस के साथ आने की पुष्टि...

रेडमी नोट 10 में 5-मेगापिक्सेल सुपर-मैक्रो लेंस के साथ आने की पुष्टि की गई है


Redmi Note 10 में 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और हुड के नीचे स्नैपड्रैगन 678 SoC है। एक टिपस्टर ने अपने रिटेल पैकेजिंग में से Redmi Note 10 की एक लाइव इमेज साझा की, जिसमें कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स को दिखाया गया है। खुदरा बॉक्स अपने आप में अपेक्षाकृत मोटी ठोड़ी के साथ फोन के डिजाइन को दर्शाता है। Xiaomi के ग्लोबल वीपी मनु कुमार जैन ने ट्वीट किया कि रेडमी नोट 10 सीरीज़ 5-मेगापिक्सल के सुपर-मैक्रो लेंस और 108-मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आएगी। Redmi Note 10 सीरीज़ 4 मार्च को भारत में लॉन्च होगी और इसमें तीन मॉडल शामिल हो सकते हैं – Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro, Redmi Note 10 Pro Max।

एक टिपस्टर जो छद्म नाम Xiaomi Leaks Ph से जाता है साझा कुछ छवियों पर फेसबुक का रिटेल बॉक्स दिखा रहा है रेडमी नोट 10। छवि फोन को सुरक्षात्मक लेबल के साथ दिखाती है। लेबल में कुछ विशिष्टताओं को दिखाया गया है, जिसमें एक 6.43-इंच AMOLED DotDisplay, डुअल स्पीकर, स्नैपड्रैगन 678 SoC, एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप शामिल है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड सेंसर और एक मैक्रो लेंस शामिल है। Redmi Note 10 में 5,000mAh की बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है।

रेडमी इंडिया हाल ही में ट्वीट किया गया कि Redmi Note 10 सीरीज़ में “साल का सबसे अच्छा मिड-प्रीमियम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर होगा।” रेडमी नोट 10 में स्नैपड्रैगन 678 SoC की अफवाह “मिड-प्रीमियम” के रूप में कंपनी का मतलब हो सकता है। यह भी एक रिपोर्ट good पिछले महीने से एक ही SoC और दो रियर कॉन्फ़िगरेशन के साथ प्राथमिक रियर कैमरा सेंसर का सुझाव दिया – 4GB + 64GB और 6GB + 128GB। इसी रिपोर्ट में रेडमी नोट 10 प्रो और रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स के लिए 5,050mAh की बैटरी का उल्लेख है, इसलिए वैनिला रेडमी नोट 10 में 5,000mAh की बैटरी भी संभव है।

तीन तरफ पतली bezels के साथ एक केंद्रीय छेद-पंच कटआउट और टिपस्टर द्वारा साझा की गई छवियों में एक अपेक्षाकृत मोटी ठोड़ी भी देखी जा सकती है। क्वाड रियर कैमरा सेटअप में शीर्ष पर एक बड़ा सेंसर के साथ तीन छोटे सेंसर हैं। Redmi Note 10 के लिए कैमरा स्पेसिफिकेशन के अनुरूप हैं हाल ही में रिसाव भी।

जैन ट्वीट किए सोमवार को कि रेडमी नोट 10 श्रृंखला 5-मेगापिक्सेल सुपर-मैक्रो लेंस के साथ आएगी। संभवतः, यह सेंसर तीनों अफवाह वाले रेडमी नोट 10 श्रृंखला मॉडल में मौजूद होगा। ट्वीट में कहा गया है, “#SuperMacro = # टेलीफोटो का मैक्रो में निर्माण! आपको 2X के करीब जाने की अनुमति देता है ”और अनार के बीज के कुछ स्थूल शॉट्स दिखाता है। यह Xiaomi Leaks Ph से Redmi Note 10 के लिए लीक इमेज के साथ भी फिट बैठता है जिसमें एक मैक्रो लेंस का उल्लेख है जो यह 5-मेगापिक्सल का सुपर-मैक्रो लेंस हो सकता है। जैन ने अपने ट्वीट में यह भी बताया कि श्रृंखला में 108-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा होगा।


क्या Realme X7 Pro OnePlus Nord पर ले सकता है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments