Home उत्तर प्रदेश रेप के बाद हत्या का शक ;: मासूम की हत्या कर लाशों...

रेप के बाद हत्या का शक ;: मासूम की हत्या कर लाशों को घर में गाऊनिंग वाला आरोपी गिरफ्तार; किशोरी के सिर पर मिले निशान के निशाण


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बुलंदशहर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

इस घटना के आरोपी हरेंद्र को पुलिस ने पकड़ लिया है। फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक किशोरी की दरिंदगी के बाद निम्म हत्या की सनसनीखेज वारदात में आई है। इस मामले के आरोपी ने किशोरी की हत्या कर शव को अपने घर के आंगन में गहरे गड्ढे में दफन कर दिया। हालांकि पुलिस ने मंगलवार को ही किशोरी के शव को नग्न अवस्था में आरोपी के घरों में गहरे गड्ढे से बरामद कर जांच शुरू कर दी। इस बीच मासूम की हत्या कर लाशों को घर में गाड़ने वाले आरोपी हरेंद्र को पुलिस ने पकड़ लिया है।

जानकारी के अनुसार, 25 फरवरी को किशोरी अपने परिजनों के साथ खेत पर काम कर रही थी। इसी दौरान वह पानी पीने के लिए हरेंद्र के घर के लिए निकली थी, लेकिन बिटिया वापस नहीं लौटी। परिजनों ने आसपास तलाश की लेकिन किशोरी का कही क्लोन नहीं लगा तो परिजनों ने अनूपशहर कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की। दो दिन बाद अचानक हरेंद्र फरार हो गया।

घर के भीतर ही शव को मिट्टी से दबाया
परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने हरेंद्र को नामजद करते हुए दोबारा तहरीर दी। वहीं, पुलिस और परिजन मंगलवार को आरोपी के घर की तलाशी में जुटे थे कि आरोपी के घर के आंगन में पुलिस को खुदी हुई मिट्टी दिखाई दी। पुलिस ने मिट्टी को हटाने का प्रयास किया तो गहरे गड्ढे में किशोरी का नग्न अवस्था में शव दबा मिला। पुलिस ने किशोरी के शव को किसी तरह बाहर निकाला।

रेप के बाद हत्या करने का शक
किशोरी के सिर पर चोट के गहरे घाव थे और गड्ढे में खून से सना हुआ एक पत्थर भी पुलिस को मिला है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि रेप के बाद किशोरी की हत्या पत्थर से वार कर की गई। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर फरेंसिक के नमूने लिए हैं। परिजनों ने सरकार से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपी दरिंदे को फांसी की सजा देने की मांग की है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments