Home मध्य प्रदेश रेवाड़ी में मध्यप्रदेश के दो युवकों की मौत: कमरे में आग लगने...

रेवाड़ी में मध्यप्रदेश के दो युवकों की मौत: कमरे में आग लगने से दो लोग झुलसे; एक ने अस्पताल जाते समय रास्ता में दम तोड़ा, दूसरे की पीजीआई में जान गई


  • हिंदी समाचार
  • स्थानीय
  • हरयाणा
  • हरियाणा के रेवाड़ी में कमरे में लगी आग में दो लोग जिंदा जल गए; अस्पताल में रास्ते में एक की मौत हो गई, दूसरे की पीजीआई में मौत हो गई

विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेवाड़ी5 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट
  • दोनों रेवाड़ी में मजदूरी करते थे और किराए के मकान में रहते थे, दोनों शराब पीने के आदी थे

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में कमरे में लगी आग में झुलसने से दो युवकों की मौत हो गई है। घटना शहर के मोहल्ला हंस नगर की है। आग में झुलसे युवकों को पड़ोसी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन एक युवक ने रास्ता में ही दम तोड़ दिया था। दूसरे की मौत पीजीआई रोहतक में इलाज के दौरान हुई। हालत नाजुक होने के कारण उसे रेफर किया गया था।

जांच अधिकारी एएसआई कपूर सिंह ने बताया कि आग लगाने वाली रात थी। मृतकों की पहचान मध्यप्रदेश के जिला पन्ना की तहसीललेजई निवासी प्रमोद और किशनगढ़ निवासी महेश के रूप में हुई है। दोनों रेवाड़ी में मजदूरी करते थे और किराए के मकान में रहते थे। दोनों ही शराब पीने के आदी बताए जा रहे थे। घटना के वक्त वे खाना खाकर शराब पीकर सोए थे।

मकान मालिक को कुछ जलने की दुर्गंध आई तो उसने देखा कि कमरे से धुआं निकल रहा है। उसने खटखटाया, लेकिन दोनों में से किसी ने नहीं खोला। फिर उसने दरवाजा तोड़ा और अंदर गया तो देखा कि सब कुछ जलकर राख हो चुके हैं और दोनों युवक बुरी तरह से झुलसे थे, लेकिन उन्हें होश नहीं था।

पड़ोसियों की मदद से उसने दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से महेश को हालत नाजुक होने के कारण पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। प्रमोद की मौत का रास्ता में ही होना था। आग लगने की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को भी दी गई। फायरिब्रगेड की गाड़ियों ने मौेके पर पहुंचकर आग बुझाई। वहीं पुलिस ने दोनों शवाओं को कब्जे में लिया। सेक्टर-तीन चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है, लेकिन सही कारण जांच के बाद ही स्पष्ट हो जाएगा।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments