Home उत्तर प्रदेश रेस्क्यू जारी: 45 घंटे बाद भी नहीं मिला नहर में लापता श्रमिक,...

रेस्क्यू जारी: 45 घंटे बाद भी नहीं मिला नहर में लापता श्रमिक, कार से टक्कर के बाद गिरा था युवक; रोहतक के आरोपी ड्राइवर की तलाश जारी


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत9 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

पानीपत की दिल्ली पेरलल नहर में लापता श्रमिक फुरकान।

  • कार की टक्कर के बाद दिल्ली पेरलल नहर में गिरा था यूपी के गाजियाबाद का श्रमिक
  • आरोपी कार चालक तक पहुंची पुलिस, गिरफ्तारी के लिए रोहतक में दी दबिश

जाटल पुल पर मंगलवार देर शाम कार की टक्कर के बाद दिल्ली पेरलल नहर में गिरे श्रमिक का 45 घंटे बाद भी कोई सुराग लगा नहीं है। अधिक सर्दी होने के कारण गोताखोर बड़ी मुश्किल से पानी में उतर रहे हैं। गोताखोर कुछ ही देर के लिए खोज अभियान चलाते हैं, जिसके कारण सफलता नहीं मिल पा रही है। वहीं, पुलिस ने कार चालक को रोहतक का बताया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

मूलरूप से यूपी के गाजियाबाद का फुरकन बापौली में अपने जीजा के पास रहकर जाटल पुल के पास न्यू विराट नगर स्थित एक वर्कशॉप में काम करता था। मंगलवार शाम को काम खत्म करने के बाद वह लगभग 6:35 बजे अपने साथी कैराना निवासी सनव्वर के साथ औटो पकड़ने के लिए पैदल ही जाटल पुल की तरफ आ रहा था।

केवल पीछे से आये I-20 कार के चालक ने दोनों को टक्कर मार दी। सनव्वर तो बच गया, लेकिन फुरकान नहर में गिरा दिया जा रहा है। कार सवार तीनों युवक भी बाहर निकलकर भाग गए। अब फुरकान की तलाश के लिए सपखोर बुलाए गए, लेकिन ठंडे और ठंडे पानी के कारण सपखोर अधिक समय तक सर्च अभियान नहीं चला पा रहे हैं। जिससे फुरकान के मिलने में देरी हो रही है। फुरकान के जीजा फारुख ने बताया कि वह भी अपने स्तर से रस्सी और कुंडी डालकर फुरकान को तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है।

रोहतक का आरोपी कार चालक है
असंध पुलिस चौकी इंचार्ज अतर सिंह ने बताया कि इसी तरह कार गन्नौर के अनिल के नाम है, लेकिन कार तीन बार बेची जा चुकी है। कार के पहले और दूसरे मालिक से पूछताछ में पता चला है कि कार रोहतक के व्यक्ति को बेची गई थी। अब पुलिस आरोपी कार चालक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक वह हाथ नहीं आया है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments