Home उत्तर प्रदेश लखनऊ के पॉश इलाके में चोरी: नामी सर्राफा व्यवसाय लाला जुगल किशोर...

लखनऊ के पॉश इलाके में चोरी: नामी सर्राफा व्यवसाय लाला जुगल किशोर जुवेलर्स का पैच कटकर थोंस ने लूट को अंजाम, खुलासे के लिए लगाई गई एसटीएफ


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ25 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

लखनऊ के अमीनाबाद स्थित नामचीन सर्राफा व्यवसाय लाला जुगल किशोर सर्राफ की दुकान में गुरुवार रात को चोरों ने हाथ से कर लिया। अब एसटीएफ को इसकी जांच सौंपी गई है।

  • शोरूम के बगल बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर घुसे थारे, मौके पर पुलिस कमिश्नर सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे

उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ के अमीनाबाद स्थित नामचीन सर्राफा व्यवसाय लाला जुगल किशोर सर्राफ की दुकान में गुरुवार रात को बड़ी चोरी को बदमाशों ने अंजाम दिया। शो रूम के बगल में बंद मकान का ताला तोड़कर चोर सराफा दुकान का ताला काटकर लाखों के जेवरात उड़ा ले गए।

जानकारी के अनुसार, बीती रात अमीनाबाद में हुई घटना की सूचना अधिकारियों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। यूपी एसटीएफ की एक टीम सहित पुलिस कमिश्नर लखनऊ डीके ठाकुर घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस कमिश्नर का कहना है कि, घटना के खुलासे के लिए टीमें लगा दी गई हैं। जल्दी किया जाएगा।

एसटीएफ की टीम ने किया था नजर, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं
लाला जुगल किशोर जुलेर्स के शो रूम में जांच करने के लिए यूपी एसटीएफ की एक टीम पहुंची है। सीसीटीवी कैमरों की मदद से घटना में शामिल बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की टीम लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार यूपी एसटीएफ की टीम भी जुगल किशोर जुलेर्स के शो रूम में जांच कर रही है।

फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड की टीम जांच के लिए बुलाई गई। सीसीटीवी सहित तमाम साक्ष्य का पड़ताल कर रहे हैं। पड़ोस के खाली मकानों की छत से घुसे थर। दरवाजों के ताला काटकर कर अंदर दाखिल कर चोरों ने दी चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। वर्तमान में अभी तक यह जानकारी नहीं पाई गई है कि कितने लाख के जेवर बदमाश ले गए हैं।

घटना में किसी करीबी के शामिल होने की आशंका

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को पूर्व के किसी कर्मचारी पर शक है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। उसके मुताबिक घटना में कोई जानकारी शामिल नहीं है, जिसके बारे में मालूम था कि पीछे का मकान बंद है। किस रास्ते से वह कैसे शो रूम में एंट्री कर सकती है। शो रूम में चोरी की घटना को अंजाम दे सकता है। पुलिस की टीम ने लाला जुगल किशोर जुलेर्स के मालिक से पूर्व में निकाले गए कर्मचारियों की डिटेल पूछी है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments