Home उत्तर प्रदेश लखनऊ में गोलीबारी: भाजपा सांसद के बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने...

लखनऊ में गोलीबारी: भाजपा सांसद के बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने किया गोली मारी; पुलिस का दावा- साले से खुद पर हमला करवाया


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊएक घंटा पहले

  • कॉपी लिस्ट

आयुष बुधवार सुबह अपने साले के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। -फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश में बुधवार तड़के भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को बाइक सवार कुछ बदमाशों ने सीने में गोली मार दी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने बड़ा दावा किया है। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने बताया कि ये हमला खुद आयुष ने अपने साले से करवाया है। पुलिस ने एक आवेदन पत्र रिवाल्वर भी बरामद कर ली है।

घटना मड़ियाव क्षेत्र के छठामिल चौराहे की है। लखनऊ की मोहनलालगंज सीट से सांसद कौशल किशोर का बेटा आयुष (30) सुबह टहलने के लिए निकला था, तब कुछ लोगों ने उसे घेर लिया था। वह भागते समय जमीन पर गिर गया, तभी एक बदमाश ने उस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने छानबीन की तो कहानी कुछ और ही निकली। पता चला कि खुद आयुष के कहने पर उसके साले आदर्श ने गोली मारी थी। हस्तक्षेप में आदर्श ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आदर्श ने बताया कि कुछ लोगों को फंसाने का प्लान था, इसीलिए यह पूरी तरह से रची गई थी।

परिवार से अलग रहता था आयुष

सांसद कौशल किशोर के मुताबिक आयुष ने लव मैरिज की थी। इसकी वजह से वह परिवार से अलग भिटौली के करीब रहता है। सांसद ने कहा कि पुलिस की जांच में पूरा सहयोग किया जाएगा।

दो दिन पहले हाथरस में बदमाशों ने गोली मारकर जान ली थी
उत्तर प्रदेश में हाथरस के नौजरपुर गांव में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले पिता अमरीश शर्मा की सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी गौरव शर्मा छेड़छाड़ का मामला वापस लेने के लिए उन पर दबाव बना रहा था। मृतक की बेटी ने छह लोगों पर केस दर्ज कराया है। इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि गौरव एक नंबर का आतंकवादी है और वह एसपी से जुड़ा हुआ है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments