Home उत्तर प्रदेश लखनऊ में हत्या: मेस का चार्ज ब्रांड्सओवर करने को लेकर सेना के...

लखनऊ में हत्या: मेस का चार्ज ब्रांड्सओवर करने को लेकर सेना के दो सूबेदार आपस में भिड़े: चाकूबाजी में एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊकुछ ही पल पहले

  • कॉपी लिस्ट

राजधानी लखनऊ के कैंटोमेंट इलाके में दो सूबेदारों के बीच मेस का चार्ज लेने को लेकर चाकूबाजी हो गई जिसमें एक की मौत हो गई। फाइल फोटो

  • लखनऊ के कैंट इलाके का मामला, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सूबेदार की दूसरी खब्बर ने गलांद कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मेस का चार्ज ब्रांड्सओवर करने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसका बडा मारपीट होने लगा। मामला इतना बढ़ गया कि एक दूसरे के ऊपर चाकू से हमला करने लगे। चाकूबाजी में पश्चिम बंगाल के रहने वाले सूबेदार की सिम्पा शेरपा की मौत हो गई। वहीं दूसरे सूबेदार को चोटें आईं है। उसका इलाज कैंटोमेंट अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार, मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के कैंट छावनी क्षेत्र में आर्मी में तैनात सुविधा के रो के बीच विवाद हो सकता है। मेस का चार्जिंग फ़ोन ओवर करने को लेकर हुए विवाद में दोनों के बीच में एक दूसरे पर चाकू से हमला किया गया। हमले में पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले के रहने वाले सिम्पा शेरपा की मौत हो गई।

वहीं नेपाल के इलम जिला के रहने वाले रमेश कुमार राय को चाकू लगने से गंभीर घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सूबेदार इलाज के लिए कैंटोनमेंट अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतक सूबेदार के पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इंस्पेक्टर कैंट नीलम राणा का कहना है कि हत्या के पीछे की असली वजह क्या थी जिस पर दोनों के बीच विवाद हुआ इसकी जांच की जा रही हैं।

शुरू में घटना को पुलिस छुपाती रही
आर्मी के दो सूबेदार के बीच हुई घटना को लेकर पुलिस ने पहले या मामले में कैंटोनमेंट क्षेत्र का बताती रही। चाकू लगने से जब एक सूबेदार की मौत हो गई तब पुलिस ने इस पूरे मामले में मीडिया को जानकारी दी। वर्तमान में पुलिस का कोई भी अधिकारी अभी भी घटना को लेकर स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रहा है। उनका कहना है कि अभी जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments