Home देश की ख़बरें लखनऊ समाचार: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले 'द ग्रेट खली', बच्चे...

लखनऊ समाचार: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले ‘द ग्रेट खली’, बच्चे भी रहे मौजूद


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के परिवार से भी मिले ‘द ग्रेट खली’

इस दौरान अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) के दोनों बच्चे मौजूद थे। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे द ग्रेट खली से मिलकर काफी खुश हैं।

लखनऊ। प्रसिद्ध रेसलर दिलीप राणा उर्फ ​​द ग्रेट खली (द ग्रेट खली) सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (अखिलेश यादव) से मुलाकात करने वाली राजधानी लखनऊ पहुंचे। जहाँ सपा कार्यालय पर ग्रेट खली और अखिलेश की मुलाकात हुई। इस दौरान अखिलेश यादव के दोनों बच्चे मौजूद थे। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे द ग्रेट खली से मिलकर काफी खुश हैं। वर्तमान में, दोनों के बीच मुलाकात की तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। बता दें कि द ग्रेट खलीचल के सिरमौर जिले के गिरिपार क्षेत्र धिराइना के रहने वाले हैं। हालाँकि, अब वह इस इलाके में कम ही आते हैं, लेकिन पंजाब के जालंधर में उन्होंने एक रसीली एकेडमी भी खोली है।

पहले से फेमस इंडियन रेसलर द ग्रेट खली ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी इम्यूनिटी का राज बताया है। खली ने वीडियो में कहा कि उनकी इम्यूनिटी का राज है डबर तुलसी ड्रॉप्स। वे दिन में 2 बार 4 से 5 ड्राप डाबर तुलसी ड्रॉप्स लेते हैं और सर्दी और जुकाम से बचे रहते हैं। आप भी हेल्दी रहें और इसका इस्तेमाल करें।

योग का विशेष ध्यान दें: खली
खली ने कहा कि आज शहर से गांव तक कोरोना से आरक्षण जरूरी है। अपने शरीर में रोगों से लड़ने की क्षमता को बढ़ाने के लिए उचित भोजन, प्रतिदिन व्यायाम-योगा करें और बुजुर्गों और छोटे बच्चों को इस बीमारी से बचाव का पूरा ध्यान रखना चाहिए।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments