Home देश की ख़बरें 'लिट्टी चोखा' नहीं, ये फिल्म खेसारी-काजल की आखिरी फिल्म है, होली पर...

‘लिट्टी चोखा’ नहीं, ये फिल्म खेसारी-काजल की आखिरी फिल्म है, होली पर रिलीज होगी!


लिट्टी चोखा के बाद भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक और फिल्म में नजर आएंगे

फ़िल्म ‘सईयां अरब गएले ना’ में खेसारीलाल यादव (खेसारी लाल यादव) के साथ काजल राघवानी (काजल राघवानी) और शुभी शर्मा नजर आने वाली हैं। ये फिल्म एक लव ट्रायंगल है, जिसके बारे में फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मुवाला और अपर्णा शाह को बेहद उम्मीदें हैं।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:27 फरवरी, 2021, 10:01 AM IST

सिनेमा जगत में कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि सेलेब्स के बीच संबंध बुरे हो जाते हैं। जो पब्लिक में भी चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसा ही कुछ इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में भी दो सुपरस्टारस के बीच देखने को मिल रहा है। खेसारी लाल यादव (खेसारी लाल यादव) और काजल राघवानी (काजल राघवानी) के बीच चल रही तनानी को देखते हुए ये कहा जा रहा था कि ‘लिट्टी चोखा’ (लिट्टी जोखा) दोनों की साथ में आखिरी फिल्म होगी। यह बात को हवा तब और मिल गयी, जब को लिट्टी चोखा ’के डाक लांच के मौके पर काजल ने खुद को घटना से दूर रखा और डाक खेसारी लाल यादव के हाथों जारी किया गया। लेकिन अब ये खुलासा हुआ है कि लिट्टी चोखा के बाद भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की एक और फिल्म रिलीज होने वाली है जिसमें दोनों साथ काम करते नजर आएंगे। ये दोनों की अंतिम फिल्म ‘सईयां अरब गएले ना’ (सयान अरब गइले ना) होने वाली है, जो इस होली की रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि इसी फिल्म के शूट के दौरान दोनों के रिश्तों में खटास आयी थी।

खेसारी लाल यादव

फ़िल्म ‘सईयां अरब गएले ना’ में खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी और शुभी शर्मा नजर आने वाली हैं। टनाटन टॉकीज के साथ अभय सिन्हा और ईज माई ट्रिप डॉट कॉम प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘सईयां अरब गएले ना’ एक लव ट्रायंगल है, जिसके बारे में फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत मम्वाला और अपर्णा शाह को बेहद उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि यह होली रिलीज होने वाली यह सबसे बड़ी फिल्म होगी। इसे निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने कहा कि यह होली इन फिल्म दर्शकों के लिए होली का तोहफा है।

प्रेमांशु सिंह ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा- हमने एक जबरदस्त रोमांटिक ड्रामा बनाया है। यह कोई भी अपने पूरे परिवार के साथ देख सकता है। इस फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना बस्ट दिया है। गीत-संगीत लाजवाब है। मुझे लगता है कि फिल्म ‘सईयां अरब गईले ना’को हर शख्स को एक बार जरूर देखना चाहिए।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments