Home मध्य प्रदेश लिफ्ट के बारे में ड्राइवर से लूटपाट: लोडिंग ड्राइवर के पेट में...

लिफ्ट के बारे में ड्राइवर से लूटपाट: लोडिंग ड्राइवर के पेट में चाकू अड़ाकर बदमाश बोला, जैसा भी पैसा निकाला गया दे दो, नहीं तो हम लोग तुझे मार डालेंगे


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर35 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

तीन संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस।

  • पनागर क्षेत्र के कुसनेर में तीन बदमाशों ने ली के पास लोडिंग वाहन में लिफ्ट थी
  • कृषि उपज मंडी से मटर लोड कर पीड़ित होने जा रहा था रेवा, लौटकर दर्ज कराई एफआईआर

लिफ्ट के बारे में तीन बदमाशों ने ड्राइवर से लूटपाट की। बदमाशों ने पनागर के कुसनेर बायपास के पास वाहन में सवार हुए थे। रास्ता में एक बदमाश ने स्टेयरिंग संभाली तो दूसरे ने ड्राइवर के पेट में चाकू सटाकर कहा, तेरे पास जितना पैसा है, निकाल कर दे दो। नहीं तो हम लोग तुझे मार डालेंगे। बदमाशों ने उसे तीन हजार रुपये छीन लिए। टोल नाका से पहले बदमाश गाड़ी से उतर गए। पीड़ित मटर रीवा पहुंच कर लौटा और पनागर थाने में लूट का मामला दर्ज कराया गया।

जानकारी के अनुसार इमलिया रोड बिहारी मोहल्ला टोट निवासी राजेश कुमार उर्फ ​​राजू साहू ने रविवार को पनागर थाने में लूट की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक राजू कृषि उपज मंडी से शनिवार की रात को अपनी लोडिंग वाहन एमपी 20 जीबी 1713 में हरी सब्जी लोडकर रीवा मंडी के लिए निकला था।

पनागर से रीवा जा रहा था
राजू वाहन के बारे में घर इमलिया मोड गया। वहाँ से खाना खाकर रात 9.30 बजे पनागर होते हुए रीवा के लिए निकले। कुसनेर बायपास के पास तीन लोगों ने गाड़ी रोकी और गोसलपुर के लिए लिफ्ट लिया। तीनों तुमस में एक-दूसरे का नाम लेकर बात कर रहे थे। कुछ दूर आगे चलकर दीपक नाम के बदमाश ने कहा कि गाड़ी रोको उसे उल्टी आ रही है।

गाड़ी हलवा कर बदमाशों ने ली ली स्टर्लिंग
राजू ने गाड़ी रोक दी। तीनों वाहन से उतरे और फिर उसमें से अभिषेक केवट नाम का बदमाश ड्राइवर सीट से दरवाजा खोलकर उसे धक्का देकर खुद ड्राइविंग सीट संभाल ली। दीपक व बबला नाम के उसके साथी दूसरी ओर से बैठ गए। 100 मीटर आगे दीपक ने चाकू निकाल कर राजू के पेट पर सटा दिया। उसे पर्स से दो हजार, आधार कार्ड और पैन से एक हजार रुपये निकाले।

आंख में पट्ठटी बांधकर ले आया, पुलिस को देखकर भागे बदमाश
सिहोरा टोल नाका से लगभग एक किमी पहले पहुंचकर तीनों पीछे कुसनेर बायपास ओवरब्रिज के नीचे तक एलए। लौटते समय तीनों ने उसकी आंख में पट् टी भी बांध दी। रास्ता में कुछ पुलिस वालों को देखकर गाड़ी रोकी और तीनों वहाँ से भाग गए थे। राजू बदमाशों के जाने के बाद रेवा सब्जी पहुंचाने चला गया। वहां से रविवार को लौटने पर पनागर थाने पहुंच कर तीनों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक तीनों संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments