Home मध्य प्रदेश लुटेरे निकले सगे भाई: शहर में चार महिलाओं की चेन लूटने वाले...

लुटेरे निकले सगे भाई: शहर में चार महिलाओं की चेन लूटने वाले गिरफ्तार, हत्या सहित कई मामले दर्ज हैं दोनों पर, एक आजीवन कारावास से दंडित


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिस्ट

शहर में हुई लूट की चार वारदातों का एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने खुलासा किया।

  • अधारताल और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने शोभापुर के पास से दबोचा
  • रेवा रनिंग की फिराक में दोनों बदमाश थे, एक पर छह तो दूसरे पर 10 प्रकरण दर्ज किए गए

क्राइम ब्रांच और अधारताल पुलिस की संयुक्त टीम ने शोभापुर पुल के पास दबिश देकर दो सगे मुसलमानों को दबोचा। दोनों से अधारताल, पनागर में हाल ही में हुई दो लूट सहित दो महिलाओं से हुई पुरानी लूट का भी खुलासा हुआ। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर सोने की चेन, लॉकेट, तीन लॉकेट, दो गुरिया और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की।

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बुधवार को इस मामले का खुलासा किया। बताया कि 23 फरवरी को आजाद वार्ड पनागर में सुधा लोधी का मंगलसूत्र छीन कर दो बदमाश बाइक से फरार हो गए थे। इससे पहले उक्त दोनों बदमाशों ने अधारताल में इंद्रलोक कॉलोनी पटेल नगर महाराजपुर निवासी रानू त्रिपाठी का चेन छीन लिया था। दोनों प्रकरणों में लूट का मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश की जा रही थी।

सीसीटीवी व हुलिए के आधार पर पकड़े गए आरोपी
दोनों ही प्रकरणों में अधारताल और पनागर पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी जांच में जुटी थी। टीम ने शहर में लूट करने वाले पूर्व लुटेरों की फोटो पीड़ित महिलाओं को दिखाई। इसके अलावा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से भी इसकी तस्दीक की गई। इस आधार पर मंगलवार की रात क्राइम ब्रांच और अधारताल की संयुक्त टीम ने शोभापुर पुल के पास दबिश देेकर लालमाटी चांदमारी तलैया निवासी समर उर्फ ​​सुरेंद्र उर्फ ​​सुरेश (32) और उसके बड़े भाई विनोद उर्फ ​​पप्पू साहू (34) को गिरफ्तार किया।

आरोपी भाईयों से छीना गया जेवर पुलिस ने किया ढेर।

आरोपी भाईयों से छीना गया जेवर पुलिस ने किया ढेर।

वारदात में प्रयुक्त बाइक सहित लूट के जेवर भी बच गए
पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त बाइक (एमपी 20 एमटी 5490) भी क्लिक कर लिया। हस्तक्षेप में दोनों ने कुछ दिन पहले त्रिमूर्ति नगर अघोरीबाबा मंदिर के पास एक महिला का चेन और 2018 में विजय नगर में महाराष्ट्र बैंक साई मंदिर के पास एक महिला का मंगलसूत्र छीनने की वरदात को भी अंजाम देना स्वीकार किया। एसपी ने खुलासा करने वाली टीम में शामिल टीआई शैलेश मिश्रा सहित अन्य को पुरस्कृत करने की बात कही है।

शातिर अपराधी दोनों भाई हैं
एएसपी गोपाल खांडेल और सीएसपी अशोक तिवारी ने बताया कि गिरफ्त में आए दोनों भाई शातिर अपराधी हैं। आरोपी समर उर्फ ​​सुरेश के खिलाफ घमापुर में हत्या सहित 6 और विनोद उर्फ ​​पप्पू साहू के खिलाफ लूट सहित शहर के विभिन्न थानों में कुल 10 प्रकरण दर्ज हैं। दोनों के पिता बहुत पहले ही गुजर रहे थे। समर साहू को हत्या के प्रकरण में आजीवन कारावास की सजा भी हो चुकी है। दोनों बाइक से रीवा रनिंग की फिराक में थे कि दबोच लिए गए।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments