Home तकनीक और ऑटो लॉन्चिंग से पहले Redmi Note 10 सीरीज़ की कीमत हुई लीक, बेहद...

लॉन्चिंग से पहले Redmi Note 10 सीरीज़ की कीमत हुई लीक, बेहद कम कीमत में मिलेगी कई खासियत!


रेडमी नोट 10 सीरीज़ (Redmi Note 10 Series) के लॉन्च होने में सिर्फ दो दिन बाकी हैं, और अब इसकी कीमत लीक हो गई है। दरअसल रेडमी नोट 10 का रिटेल बैक्स फ्रंट आया है, जिसमें फोन के 6 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज की कीमत को देखा जा सकता है। यूट्यूबर सिस्टेक बन्ना द्वारा किया गया शेयर किए गए रिटेल बॉक्स पर रेडमी नोट 10 की कीमत 15,999 रुपये बताई जा रही है। हालांकि लीकर का कहना है कि इस फोन के 6 जीबी रैम को मूल रूप से केवल 14,999 रुपये में ही उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा लीक्सटर का ये भी कहना है कि रेडमी नोट 10 के 4 जीबी वेरिएंट को इससे 1 या 2 हज़ार कम यानी कि 12,499 रुपये या 13,999 रुपये में पेश किया जाएगा।

लेकिन बता दें कि यह जानकारी लीक हुई खबर पर बेस्ड है, इसलिए फोन की असल कीमत तो इसके लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी। फीचर्स की बात करें तो रेडमी नोट 10 में 4ड्रैगन 678 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जिसके साथ 6GB रैम होने की बात सामने आई है। डिवाइस में 64GB की इंटरनल स्टोरज दी जा सकती है, साथ ही इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मिलेगा।

(ये भी पढ़ें- पहली बार इतनी बड़ी छूट! 6 हज़ार रुपये सस्ती मिल रही है Apple का धांसू iPhone)

फोन के एमईसी में 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन के एमईसी में सेल्फी कैमरा के लिए कटआउट भी मौजूद होगा।कैमरा भी खास होगा

दूसरी ओर इसके प्रो वैरिएंट में यूज़र्स को इसमें 108 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा सकता है, और कहा गया है कि इसके स्टैंडड्रैड वेरिएंट में 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा। कंपनी ने टीज़र में रेडमी नोट 10 में सुपर-मैक्रो कैमरा देने की बात कही है। शियोमी के मुताबिक इसका नया 5 मेगापिक्सल मैक्रो सें दोगुना क्लोजर कैमरा प्रदान करेगा।

(ये भी पढ़ें- सस्ते में होंगे 1.5 टन के दमदार स्प्लिट एसी, लिस्ट में हायर और व्हर्लपूल जैसे पॉपुलर ब्रैंड शामिल)

इसके बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, IRousester, USB टाइप- C पोर्ट और 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। बैटरी को लेकर कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी, साथ ही इट्रन 11 पर बेस्ड MIUI 12 सॉफ्टवेयर होने की बात सामने आई है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments