Home तकनीक और ऑटो वनप्लस इसी महीने ला रही चार नए प्रोडक्ट्स! लॉन्चिंग की तैयारी...

वनप्लस इसी महीने ला रही चार नए प्रोडक्ट्स! लॉन्चिंग की तैयारी में स्मार्टवॉच भी, जानें फीचर्स


वनप्लस 9 प्रो (छवि: यूट्यूब / डेव 2 डी)

लीक हुई रिपोर्ट से पता चला है कि वनप्लस अपने resular वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो (वनप्लस 9 प्रो) के अलावा वनप्लस 9 आर और बेसब्री से प्रतीक्षा हो रही वनप्लस वाच (वनप्लस वॉच) को भी मार्च में लॉन्च कर सकती है …

वनप्लस (वनप्लस) के नेक्सट जेनरेशन सीरीज़ वनप्लस 9 (वनप्लस 9 श्रृंखला) को मार्च में लॉन्च होने को लेकर काफी अफवाहें चल रही हैं। सीरीज़ को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है, लेकिन पॉपुलर टिप्सटर ने बताया कि चीनी कंपनी इस महीने चार प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। टिप्सटर ने बताया कि कंपनी रेसुलर वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो (वनप्लस 9 प्रो) के अलावा वनप्लस 9 आर और बेसब्री से प्रतीक्षा हो रही वनप्लस वॉच (वनप्लस वॉच) को भी लॉन्च करेगी। ये प्रैक्टक्ट मूल रूप से किस दिन लॉन्च होगा वर्तमान में इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

इससे पहले वनप्लस 9 आर (वनप्लस 9 आर) के बारे में कहा जा रहा था कि ये वनप्लस 9e या वनप्लस 9 लाइट के नाम से लॉन्च किया जाएगा। लेटेस्ट लीक ईशान अग्रवाल द्वारा 91 मोबाइल्स को दी गई है। वनप्लस 9 सीरीज़ और वनप्लस वॉच की बाकी जानकारी अभी तक साफ नहीं है। वनप्लस के आने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में कहा जा रहा है कि ये वनप्लस फ्राइडैगन चिप्स के साथ आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- बीएसएनएल ने दी खुशखबारी

वहीं वनप्लस के resular फोन वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो में फ्लैगशिप चैनलड्रैगन 888 SoC दिया जाएगा, और अंत में वनप्लस 9R या वनप्लस 9 प्रो में प्रेसरलैस 690 SoC होने की बात सामने आई है। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि 6.5 इंच का डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा ।कैमरे के तौर पर वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो में हैसेबल फ्लेड ब्रैंडेड कैमरा दिया जाएगा। इसके प्रो मॉडल में क्वाड कैमरा HD + डिस्प्ले, और 120Hz रिफ्रेश रेट होने की बात पता चली है। वहीं वनप्लस 9 आर में 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और 64 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाने की उम्मीद है। साथ ही ये 30W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आ सकते हैं।

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Vivo का 8GB रैम वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा कैमरा और खास बैटरी)

स्मार्टवॉच में ये फीचर्स होंगे
दूसरी ओर बात करें लीक हुई जानकारी के मुताबिक ये Google के वेयरओएस पर काम करेगा। इसी वर्ष जनवरी में खबर आई थी वनप्लस वाच मॉडल को BIS सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे इसके भारत में लॉन्च होने के चांस बढ़ जाते हैं। ये वॉच दो वैरिएंट के साथ आ सकते हैं, या एक ही स्मार्टवॉच दो अलग-अलग मॉडल के साथ भी पेश की जा सकती है। वॉच का दूसरा मॉडल OnePlus वॉच RX के नाम से आ सकता है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments