Home तकनीक और ऑटो वनप्लस 9 प्रो कथित विनिर्देशों और नए कैमरा यूआई सर्फेस ऑनलाइन

वनप्लस 9 प्रो कथित विनिर्देशों और नए कैमरा यूआई सर्फेस ऑनलाइन


वनप्लस 9 प्रो कथित स्क्रीनशॉट ने स्मार्टफोन के हार्डवेयर और कैमरा फीचर्स में इजाफा किया है। एक ग्रीक वेबसाइट ने हैंडसेट के स्क्रीनशॉट को साझा किया है फोन के बारे में पेज और दावा है कि यह आगामी वनप्लस 9 प्रो से संबंधित है। स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC, 6.7 इंच के 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल के क्वाड रियर कैमरा सिस्टम के साथ आएगा। प्रकाशन ने कैमरे के स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं जो एक पुन: डिज़ाइन किए गए यूआई दिखाते हैं।

फोन के बारे में की स्क्रीन वनप्लस 9 प्रो, जैसा कि कथित स्क्रीनशॉट में देखा गया है, जिसमें साझा किया गया है रिपोर्ट good ग्रीक वेबसाइट TechManiacs द्वारा, यह दिखाया गया है कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC से लैस होगा, जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। वनप्लस फोन को कई स्टोरेज और रैम विकल्पों में लॉन्च करने की संभावना है। इसके अलावा, स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि फोन एंड्रॉइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आएगा।

वनप्लस 9 प्रो फोन के बारे में स्क्रीनशॉट से यह भी पता चलता है कि फोन में 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट होगी। पूर्ववर्ती रिपोर्ट good दावा किया गया है कि स्मार्टफोन में 1,440×3,120 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8 इंच क्वाड एचडी + डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट और 3.8 मिमी सिंगल होल-पंच कटआउट की सुविधा होगी। TechManiacs द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट में स्क्रीन के ऊपरी-बाएँ कोने में छेद-छिद्र भी दिखाया गया है।

जब कैमरे की बात आती है, तो वनप्लस 9 प्रो कथित स्क्रीनशॉट में क्वाड रियर कैमरा सेटअप का उल्लेख है। हम 48-मेगापिक्सेल, 50-मेगापिक्सेल, 8-मेगापिक्सेल और 2-मेगापिक्सेल सेंसर का उल्लेख देख सकते हैं। इसके अलावा, दो अलग-अलग स्क्रीनशॉट दिखाते हैं कि हैंडसेट 8K वीडियो और 4K वीडियो 120fps पर रिकॉर्ड करने में सक्षम हो सकता है।

पूर्ववर्ती रिपोर्ट good दिखाया कि वनप्लस 9 प्रो में कैमरा मॉड्यूल पर हासेलब्लैड ब्रांडिंग के साथ चार सेंसर हैं। हासेलब्लड मध्यम-प्रारूप के कैमरों और फोटोग्राफी उपकरण का स्वीडिश निर्माता है और उनका प्रसाद महंगा है। इसका मतलब यह हो सकता है कि वनप्लस 9 प्रो एक प्रीमियम हैंडसेट हो सकता है। रिपोर्ट में एक आयताकार मॉड्यूल के अंदर रखे दो बड़े सेंसर और दो छोटे सेंसर दिखाए गए।


2021 का सबसे रोमांचक टेक लॉन्च क्या होगा? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट, Google पॉडकास्ट, या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments