Home फ़िल्मी दुनिया वरुण धवन-नताशा दलाल का घर के अंदर से बेहद आलिशान, देखिए वीडियो

वरुण धवन-नताशा दलाल का घर के अंदर से बेहद आलिशान, देखिए वीडियो


वरुण की शादी की रस्में मुंबई के अलीबाग स्थित ‘द आईशान हाउस’ में संपन्न हुई। फोटो साभार- वरुंडवन / इंस्टाग्राम

वरुण धवन (वरुण धवन) और नताशा दलाल (नताशा दलाल) की शादी के बाद अनुपम खेर (अनुपम खेर) का यह पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुपम को वरुण ने अपने नए घर का एक्सक्लूसिव टूर करवाया था।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:30 जनवरी, 2021, 11:42 AM IST

मुंबई। बॉलीवुड (बॉलीवुड) एक्टर वरुण धवन (वरुण धवन) और नताशा दलाल (नताशा दलाल) 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। धूमधाम से शादी के बाद इन दिनों, दोनों परिवार के साथ रह रहे हैं। लेकिन खबर है कि जल्द ही दोनों अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। वरुण ने अपनी शादी से पहले साल 2017 में अपने नए घर को खोला था। वरुण और नताशा की शादी के बाद सोशल मीडिया पर उनके नए घर का वीडियो से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (अनुपम खेर) ने वीडियो को शेयर किया था, जिसे लोग फिर से देखना पसंद कर रहे हैं।

वरुण धवन (वरुण धवन) और नताशा दलाल (नताशा दलाल) की शादी के बाद अनुपम खेर (अनुपम खेर) का यह पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वरुण के नए घर का जब गृह प्रवेश हुआ था, तब अनुपम खेर ने ये वीडियो बनाया था। उन्होंने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था- ‘वरुण धवन ने अपने नए घर का एक्सक्लूसिव टूर करवाया। उसे बचपन से देखा है। जब उसके प्राउड फादर डेविड धवन उसे वेस्पा स्कूटर से लेकर घूमते थे। मेहनत सफल हुई। मां लाली धवन ने घर का इंटीरियर डेकोरशन किया है।

इस वीडियो में वरुण, अनुपम खेर को अपने पूरे घर की पैदल यात्रा दिखाई दे रहे हैं। घर में शानदार इनबिल्ट जिम भी है। वरुण का ये घर उनके फैमिली होम के पास ही है। खबरें हैं कि नताशा दलाल को भी थोड़ी जगह देने के लिए एक्टर ने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने का फैसला किया है। एक इंटरव्यू के दौरान वरुण ने कहा था कि वे हमेशा से ही खुद का एक घर चाहते थे। ऐसे में शादी से पहले एक्टर के पास उनका ड्रीम होम लिया और उसका डेकोरेशन भी पूरा किया।

आपको बता दें कि शादी के बाद वरुण धवन के खुद हनीमून पोस्टपोन करने का फैसला किया है। खबरें है कि फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग शुरू होने वाली है, इसलिए उन्होंने ये फैसला किया है। वरुण धवन की इस फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में होने वाली है।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments