Home फ़िल्मी दुनिया वरुण शर्मा ने खुद बताया, हॉरर-कॉमेडी 'रूही' के विचित्र नैक्टर के लिए...

वरुण शर्मा ने खुद बताया, हॉरर-कॉमेडी ‘रूही’ के विचित्र नैक्टर के लिए कैसे की तैयारी


हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही में वरुण शर्मा फैंस को हंसने पर मजबूर कर देंगे।

अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही (रूही)’ में, वरुण शर्मा (वरुण शर्मा) फैंस को फिर से गुड्डुग्ते दिखेंगे। उनके नए रूप, प्रभावशाली प्रदर्शन और उनके सह-कलाकार राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ उनकी क्विर्क डायनामिक एक्टिंग को उनके फैंस बहुत अधिक पसंद करेंगे।

  • News18Hindi
  • आखरी अपडेट:28 फरवरी, 2021, 5:59 PM IST

मुंबई। कॉमेडी अभिनय का ऐसा जेनर माना जाता है जिसे क्रैक करना सबसे मुश्किल है, लेकिन वरुण शर्मा (वरुण शर्मा), जिन्होंने शानदार कॉमिक टाइमिंग से कॉमेडी के क्षेत्र में अपने लिए एक मुकाम बना लिया है। 2013 में अपनी डेब्यू फिल्म ‘फुकरे’ के बाद छीछोरे (छीछोरे) में, जो 2019 में सिनेमाघरों में हिट हुई थी। एक्टर ने कुछ ऐसे किरदारों को प्लेकर यादगार परफॉर्मेंस किए हैं जो दर्शकों के दिलों में बने हुए हैं।

अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही (रूही)’ में, शर्मा अपने फैंस को अजीब तरीके से फिर से गुड्डुग्ते दिखेंगे। उनके नए रूप, प्रभावशाली प्रदर्शन और उनके सह-कलाकार राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के साथ उनकी क्विर्क डायनामिक एक्टिंग को उनके फैंस बहुत अधिक पसंद करेंगे।

शर्मा ने खुलासा किया कि विचित्र किरदारों को शुद्धाने से उन्हें खुशी मिलती है और वे एक उत्सुक ऑब्जर्वर बनकर फैंस को हंसाते हैं। उन्होंने कहा, ‘आप अपने सर्किल और पड़ोस में अपने आसपास चोखा और सेक्सा जैसे नेक्टर देखते हैं। वे बहुत वास्तविक हैं और वह इसका मजेदार हिस्सा है। ये चरित्रों की चतुराई और विशिष्टता मुझे कुछ मैड, फनी और इंटरटेनिंग करने की ओर ले जाती है। ये चरित्रों को दर्शक पसंद करते हैं और येकी सराहना भी की जाती है और यह किसी भी एक्टर के लिए सबसे बड़ी बलेसल्स है। ‘

नेक्टर के रोल में ढकिंग की तैयारी और उसकी प्रक्रिया के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि, ‘मुझे भाषा सीखनेनी थी और यह अपना मेकिंग था। यह उत्तर भारतीय या पंजाबी भाषा नहीं है, जिसे मैं सामान्य रूप से बोलता हूं। ‘रूही’ में मैं उत्तर प्रदेश के लहजे में बात करता हूं। भाषा के अलावा, चरित्र की विशेषता और पागलपन को समझते हुए मैं प्रिपरेशन का एक हिस्सा बना। ‘







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments