Home उत्तर प्रदेश वह तो बीमार था, लेकिन आप तो नहीं ?: कौशांबी में सफाईकर्मियों...

वह तो बीमार था, लेकिन आप तो नहीं ?: कौशांबी में सफाईकर्मियों ने मानसिक दिव्यांग को लात-घूंसों पर जमकर पीटा, कूड़े का ढेर उठाने से किया था।


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काशांबी3 मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

मानसिक दिव्यांग को पीटते नगर पालिका के कर्मचारी।

  • मंझनपुर चौराहे की घटना, यहीं बनी रहती है
  • पुलिस ने वीडियो के आधार पर कार्रवाई का दावा किया

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक मानसिक मंदित के बीच सड़क बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया है। पीड़ित के हाथ फावड़ा है और उसे लगभग 6-8 लोग घेरकर पीट रहे हैं। वह जमीन पर गिर जाता है। इसके बाद भी लोग उसे पीटते हैं। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है। आरोपियों को सिंहित कर उन पर कार्रवाई का दावा किया जा रहा है।

यह पूरा मामला है

यह मामला जिला मुख्यालय के मंझनपुर चौराहे का है। पुलिस की अब तक की तहकीकात में सामने आया है कि पिटने वाला शख्स मानसिक बीमार है, जो पिछले कई दिनों से मंझनपुर चौराहे की सड़क पर खुले आसमान के नीचे पड़ा था। उसने अपने आस-पास कूड़े का ढेर इकठ्ठा कर रखा था। कूड़े को हटाने के लिए नगर पालिका के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो उसने कूड़ा उठाने से मना किया।

ऑन रिकॉर्ड बोलने से कतरा रही पुलिस

जवाब में नगर पालिका के कर्मचारियों ने उसे घेरकर सरेआम चौराहे पर जानवरों की तरह पीटना शुरू कर दिया। मामले पर पुलिस के अधिकारी विदियो को संज्ञान में बारे में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं। लेकिन रिकॉर्ड में कोई भी बयान देने से कतरा रहे हैं।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments