Home उत्तर प्रदेश वाराणसी: मध्य प्रदेश खंडवा की रहने वाली महिला ने गंगा में डूब...

वाराणसी: मध्य प्रदेश खंडवा की रहने वाली महिला ने गंगा में डूब कर किया आत्महत्या, एंड्राइड नोट में लिखा मेरा सामान प्रवाहित कर देना


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसीकुछ ही पल पहले

  • कॉपी लिस्ट

मुंशी घाट पर महिला ने स्नान के बहाने कूद कर आत्महत्या की।

  • इंदौर में महिला किसी गर्ल्स हॉस्टल में वार्डन थी
  • जनवरी 2021 में बेटे ने भी दिल्ली में कुसाइड कर लिया था

मध्य प्रदेश खंडवा की रहने वाली महिला माया शर्मा ने शुक्रवार को मुंशी घाट पर गंगा में कूद कर आत्महत्या कर ली। महिला की डेडबॉडी को पुलिस को शीतला घाट पर मिला। बॉडी को मर्चरी में रख दिया गया हैं। महिला जिस होटल में रुकी थी वहां के कमरे से पुलिस को एक औसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि मेरा सामान गंगा में प्रवाहित कर मेरे बेटे जैसे अतुल जोशी को मेरे मोबाइल से फोन करके खबर दे दी जाए। मेरा मोबाइल भी उसी को दे दिया जाए।

पुलिस किसी को परेशान न करे परसाइड नोट में महिला ने अनुरोध किया

महिला ने लिखा है कि मुझे माफ़ करना मैं यहाँ रुकने का कारण किसी को महसूस करना पाया है। मेरा सारा सामान गंगा में प्रवाहित कर देगा। मेरे अंदर हिम्मत नहीं बची थी खण्डवा पुलिस को जरूर सूचना दे दोगा। पुलिस किसी को परेशान न करे। गलती के लिए माफी चाहता हूं।

महिला द्वारा लिखित गया गया नोट।

महिला द्वारा लिखित गया गया नोट।

पुलिस ने बहन के बेटे अतुल जोशी से किया संपर्क

शीतला घाट चौकी इंच चार्ज राम भवन प्रजापति ने बताया जानकारी के अनुसार महिला के पति अनुपम शर्मा ने भी 2005 में खुदकुशी की थी। जनवरी 2021 में इकलौते पुत्र योगी शर्मा ने दिल्ली में आत्महत्या कर ली थी। महिला इंदौर में किसी गर्ल्स हॉस्टल में वार्डन का काम करती थी। बहन के बेटे अतुल जोशी को सूचना दे दी गई हैं। वह कल वाराणसी पहुंच गया।

21 तारीख को महिला काशी भ्रमण को आई थी

माया शर्मा 21 फरवरी से लक्ष्मी कुंड इलाके में अन्नपूर्णा आश्रम (होटल) में कमरा लेकर रह रही थी। सुबह उठ कर वह स्नान कर मंदिरों में दर्शन पूजन को निकल जाता था। होटल वालों से भी वह मंदिर और धार्मिक स्थलों के बारे में ही पूछती थी। महिला के कमरे से कुछ जरूरी कागजात भी पुलिस को मिले हैं। जिसकी जाँच की जा रही हैं।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments