Home उत्तर प्रदेश वाराणसी में छात्रसंघ का चुनाव: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में समाजवादी छात्र...

वाराणसी में छात्रसंघ का चुनाव: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में समाजवादी छात्र सभा के विमलेश यादव बने अध्यक्ष, एनएसयूआई को मिलीं एक ही AVBP का खाता भी नहीं खुला


विज्ञापन से परेशान है? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसीएक मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

कुलपति प्रो टीएन सिंह ने सभी विजयी प्रत्याशियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

  • छात्रसंघ चुनाव AVBP के प्रत्याशियों की हार
  • किसी भी तरह का का जुलुस प्रतिबंधित है

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्र संघ का चुनाव गुरुवार को सम्पन्न हुआ। समाजवादी युवजन सभा के विमलेश यादव ने 1859 मत पाकर अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की। मौजूदा प्रतिद्वंद्वी आलोक रंजन को 1224 मत मिले हैं। उपाध्यक्ष पद पर NSUI के संदीप पाल ने संयुक्त प्रतिद्वंद्वी संजय कुमार यादव को 1198 मतों के मुकाबले 2476 मत पाकर की अनुमति दी। महामंत्री पद पर भी एनएसयूआई के प्रफुल्ल पांडेय ने 2360 वोट पाकर जीत दर्ज की। इस बार AVBP के प्रत्याशी चुनावी मैदान से बाहर हो गए हैं।

दौड़ के दौरान सिगरा मार्ग पर भाषण बाधित रहा

छात्रसंघ चुनाव को देखते हुए प्रशासन ने सिगरा साजन मार्ग से कैंट मार्ग को पूरी तरह से बंद कर दिया था। 9062 मतदाताओं में 4292 ने केवल मतदान किया। पुरुष 2866 और 1428 महिला मतदाताओं ने का प्रयोग किया। कुलपति प्रो टीएन सिंह ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

पुस्तकालय मंत्री के पद पर निर्दल आशीष गोस्वामी ने जीत दर्ज की

अध्यक्ष विमलेश यादव ने कहा कि हमारी जीत हर छात्र छात्राओं की जीत है। लाइब्रेरी, हॉस्टल, क्लास मंटिनैंस सहित तमाम मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा था। आज अखिलेश यादव शहर में रहेंगे। अगर मौका मिला तो छात्रों के उत्थान की बात करेंगे। उपाध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि राजनीति का पहला पड़ाव ही छात्र संघ होता है। नए जीवन की शुरुआत के लिए सभी छात्रों को बधाई देता हूं। संपर्क अभियान जीत का कारण हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments