Home उत्तर प्रदेश वाराणसी में भाजपा का क्षेत्रीय कार्यालय: 12,000 फुट फीट में 7 करोड़...

वाराणसी में भाजपा का क्षेत्रीय कार्यालय: 12,000 फुट फीट में 7 करोड़ से बना, 14 लोकसभा और 71 विधानसभा क्षेत्रों में बनेगा


विज्ञापन से परेशान हैं? बिना विज्ञापन खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसीएक मिनट पहले

  • कॉपी लिस्ट

22 कमरे पदाधिकारियों और परिवार के बच्चों के लिए बनाए गए हैं।

  • निर्माण कार्य 3900 वर्ग फिट किए गए हैं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी ने रविवार शाम रोहनिया स्थित क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया। काशी क्षेत्र केंद्रीय कार्यालय के प्रभारी अशोक चौरसिया ने बताया कि 12 हजार स्क्वायर फिट में पूरा कार्यालय हैं। पार्टी की ओर से कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के लिए इसे बनाया गया है। कार्यालय को बनाने में कुछ लागत सात करोड़ के लगभग खर्च आई होगी।

अमित शाह ने 10 अक्टूबर 2017 को शिलान्यास किया था

14 लोकसभा और 71 विधानसभा क्षेत्र 4 मंजिला कार्यालय में भूतल में महानगर और जिला भाजपा अध्यक्ष का कार्यालय और उनके साथ पदाधिकारियों के बैठने की जगह हैं। प्रथम तल पर क्षेत्रीय अध्यक्ष और उनकी टीम बैठेगी। इसी तल पर कान्फ्रेंस रूम और क्षेत्रीय संगठन मंत्री का कार्यालय हैं। पुरे कार्यालय में सीसीटीवी भी लगे हैं।

कानफ्रेस हाल।

कानफ्रेस हाल।

चुनाव के समय काशी क्षेत्र का वार रूम यही बनेगा

दूसरे तल पर बैठक हाल हैं, जो 300 से ज्यादा लोग बैठ सकते हैं। तीसरे तल पर प्रदेश सह संगठन मंत्री के कार्यालय के साथ आवास की सुविधा हैं। पुस्तकालय, कान्फ्रेंस रुम और कार्यालय प्रभारी का भी कक्ष हैं। दो दर्जन कमरे भी बने हैं। सीढ़ियों के साथ लिफ्ट और गार्डन भी हैं।

मतदान कक्ष।

मतदान कक्ष।

खबरें और भी हैं …





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments