Home देश की ख़बरें वाराणसी समाचार: केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने खाए बनारसी गोलगप्पे, बोलीं- हर-हर...

वाराणसी समाचार: केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने खाए बनारसी गोलगप्पे, बोलीं- हर-हर महादेव


केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने खाड़ियां बनारसी गोलगप्पे की घोषणा की

वाराणसी (वाराणसी) में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी बीजेपी के संगठन बैठक में हिस्सा लेने पहुंचीं। इस दौरान वे कचहरी सड़क से जब गुजर रहे थे, तो गोलगप्पे की दुकान देख पड़ गए।

वाराणसी। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी (स्मृति ईरानी) ने रविवार को बनारसी गोल गप्पे का स्वाद लिया और हर हर महादेव बोल कर दुकानदार को आशीर्वाद भी दिया। दुकान पर खड़े होकर केंद्रीय मंत्री के गोलगप्पा खाते में देख भीड़ लग गई। कई लोगों ने मंत्री स्मृति इरानी के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। स्मृति ईरानी किसी को निराश नहीं किया, उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आया।

दरअसल स्मृति ईरानी वाराणसी में बीजेपी के संगठन बैठक में हिस्सा लेने पहुंचीं। इस दौरान वे कचहरी सड़क से जब गुजर रही थी गोलगप्पे का दुकान देख रुक गयी और जमकर गोलगप्पे का स्वाद लिया। स्मृति से जब दुकानदार से कहा कि गोलगप्पे तुम कैसे लगे तो उन्होंने कहा कि हर हर महादेव भईया खुश रहना स्वादिष्ठ बने रहना। मंत्री को गोलगप्पे खाते देख स्थानीय भीड़ लग गयी और लोगों ने हर-हर महादेव के जयकारे से उनका स्वागत भी किया। वहीं कुछ महिलाओं ने अपने साथ सेल्फी भी ली। आपको बता दें कि मंत्री स्मृति ईरानी इसके पहले बनारसी गलियों के कचौड़ियों का भी स्वाद ले चुकी हैं। जिसका भी वीडियो वीडियो वायरल हुआ था और बनारसियों ने स्मृति ईरानी के इस अंदाज को काफी सराहा था।

यूपी: पंचायत चुनाव से पहले योगी सरकार ने 26 एडिशनल एसपी के तबादले किए, यहां देखें लिस्ट

वाराणसी में आज मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित कई बड़े भाजपा नेताओं और मंत्रियों का जुटान है। जहां मिशन -2022 के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रणनीति पर चर्चा हुई। हरहुआ स्थित लॉन में हुई बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंशल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सहित भाजपा, यूपी क्रेन नंद गोपाल नंदी भी पहुंचे। जेपी नड्डा वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर आए हैं।







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments